उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मनोज तिवारी को विश्वास, 'अयोध्या मामले में पक्ष में आएगा फैसला'

By

Published : Nov 3, 2019, 7:12 PM IST

उत्तर प्रदेश के मथुरा पहुंचे बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में दिल्ली की जनता उनको सरकार बनाने का मौका देगी. साथ ही अयोध्या मामले में फैसला पक्ष में आने का विश्वास जताया है.

राममंदिर पर फैसला जो भी आएगा वह होगा स्वीकार-मनोज तिवारी .

मथुरा: वृंदावन के साध्वी ऋतंभरा के वात्सल्य ग्राम में नेत्र शिविर कार्यक्रम के समापन में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने शिरकत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पांच सालों तक कुछ नहीं किया. इसलिए दिल्ली में प्रदूषण का स्तर बढ़ा है. उन्होंने कहा कि अगर इस बार बीजेपी की सरकार दिल्ली में बनेगी तो महज तीन साल में लोगों को प्रदूषण सहित अन्य समस्याओं से मुक्ति मिलेगी. इसके अलावा उन्होंने विश्वास जताया है कि राम मंदिर पर फैसला उन्हीं के पक्ष में आएगा.

राममंदिर पर फैसला जो भी आएगा वह होगा स्वीकार-मनोज तिवारी .

अयोध्या में बनेगा भव्य राम मंदिर
सांसद मनोज तिवारी ने अयोध्या विवाद को लेकर कहा कि देश का सबसे बड़ा फैसला आने वाला है, जिसका हम सब लोगों को बेसब्री से इंतजार है. उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनेगा क्योंकि जो साक्ष्य सुप्रीम कोर्ट के सामने रखे थे, उससे प्रमाणित होता है कि अयोध्या में भगवान राम का मंदिर था.

राम मंदिर पर फैसला जो भी आएगा वह होगा स्वीकार
मनोज तिवारी ने कहा मैं सुप्रीम कोर्ट के जज का धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने देश के सबसे बड़े फैसले कि प्रतिदिन सुनवाई की. उनका कहना है अब वह घड़ी आ चुकी है, जिसका लोगों को इंतजार था. उन्होंने कहा मुझे विश्वास है कि फैसला हमारे पक्ष में होगा और जो भी फैसला आएगा, वह सब लोगों को मान्य होगा.

महाराष्ट्र में होगी बीजेपी सरकार
मनोज तिवारी ने कहा महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है. पांच नवंबर को मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस शपथ लेंगे. सरकार किसके साथ बनेगी यह आने वाला समय बताएगा.

Intro:मथुरा। वृंदावन के साध्वी ऋतंभरा के वात्सल्य ग्राम में नेत्र शिविर कार्यक्रम के समापन में पहुंचे बीजेपी सांसद दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी। बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पांच सालों तक कुछ नहीं किया। इसलिए दिल्ली में प्रदूषण बढ़ा है अबकी बार बीजेपी की सरकार बनेगी और 3 साल में प्रदूषण से मुक्ति मिलेगी दिल्ली के लोगो को।


Body:वृंदावन के साध्वी ऋतंभरा के वात्सल्य ग्राम मैं नेत्र शिविर कार्यक्रम के समापन में पहुंचे बीजेपी दिल्ली सांसद, प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी। मनोज तिवारी ने कहा देश का सबसे बड़ा फैसला आने वाला है सब लोगों को बेसब्री से इंतजार है अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनेगा क्योंकि जो साक्ष्य सुप्रीम कोर्ट के सामने रखे थे उससे प्रमाणित होता है कि अयोध्या में भगवान राम का मंदिर था।


Conclusion:बीजेपी सांसद दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा मैं सुप्रीम कोर्ट के जज साहब का धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने देश का जो सबसे बड़ा फैसला था उसकी सुनवाई दिन प्रतिदिन की और फैसला सुनाया अब वह घड़ी आ चुकी है लोगों को इंतजार है फैसले का और फैसला हमारे पक्ष में होगा जो भी फैसला आएगा वह सब लोगों को मान्य होगा।
मनोज तिवारी ने कहा महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। 5 नवंबर को मुख्यमंत्री देवेंद्र फर्नांडिस शपथ लेंगे सरकार किसके साथ बनेगी यह आने वाला समय बताएगा।


वाइट मनोज तिवारी बीजेपी सांसद दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष



mathura reporter
praveen sharma
9410271733,8979375445

ABOUT THE AUTHOR

...view details