उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सांसद बृजभूषण सिंह बोले, अगर नहीं झुक सकते राज ठाकरे तो नहीं कर पाएंगे राम के दर्शन

By

Published : May 25, 2022, 5:44 PM IST

Updated : May 25, 2022, 10:24 PM IST

अयोध्या में रामजी के दर्शन के लिए पांच जून को आ रहे मनसे प्रमुख राज ठाकरे को लेकर एक बार फिर से भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह ने हमला बोला है. उनका कहना है कि अगर वह झुक नहीं सकते हैं तो वह राम के दर्शन नहीं कर पाएंगे.

Etv bharat
यह बोले सांसद बृजभूषण सिंह.

मथुराः भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष व केसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह बुधवार को मथुरा पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने अयोध्या में पांच जून को रामजी के दर्शन के लिए आ रहे मनसे प्रमुख राज ठाकरे को लेकर एक बार फिर से हमला बोला. कहा कि उत्तर भारतीयों के साथ मारपीट की गई. उनके धंधे चौपट हो गए. कई लोग परीक्षा नहीं दे पाए, कई लोगों की जानें चली गईं .इसके बाद भी राज ठाकरे झुक नहीं रहे हैं. उन्होंने अभी तक उत्तर भारतीयों के लिए कुछ नहीं कहा है. अगर वह इतना झुक नहीं सकते हैं तो वह राम के दर्शन भी नहीं कर पाएंगे.



उन्होंने कहा कि इस समय वह उत्तर भारतीय स्वाभिमान यात्रा पर निकले हैं. काशी, बिहार और झारखंड जाएंगे. आपने सुना होगा कि मनसे प्रमुख राज ठाकरे जो अयोध्या में राम लला के दर्शन करने आ रहे हैं और सीएम योगी से मुलाकात करना चाहते हैं उन्होंने उत्तर भारतीयों को पीटने का काम किया है.

यह बोले सांसद बृजभूषण सिंह.

इससे उनके कारोबार तबाह हो गए. प्रभु राम की शरण में आने से पहले वह उत्तर भारतीयों से माफी मांगें. अभी भी वह उत्तर भारतीयों के प्रति नरम नहीं पड़े हैं. एक भी शब्द उत्तर भारतीयों के लिए नहीं कहा है. अगर इतना झुकाव नहीं है तो वह राम के दर्शन भी नहीं कर पाएंगे.

वहीं, वाराणसी के रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में उत्तर भारतीय सम्मान प्रतिज्ञा समारोह का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर कैसरगंज के सांसद बृजभूषण शरण सिंह शामिल हुए. बृजभूषण शरण सिंह ने पांच तारीख को 5 लाख उत्तर भारतीयों को अयोध्या आने का आवाहन किया. उन्होंने आगे कहा की हम लोगों की एक मांग थी कि उत्तर भारतीयों का जिस तरह राज ठाकरे ने अपमान किए हैं वह आयोध्या आना चाहते हैं तो वह उत्तर भारतीयों से माफी मांग लें. उनकी यह यात्रा धार्मिक नहीं है पूरी तरह से राजनीतिक यात्रा है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated :May 25, 2022, 10:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details