उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गायब आजम खान का नहीं लगा पता, दर-दर भटक रहा पिता

By

Published : Feb 7, 2021, 8:04 AM IST

Updated : Feb 7, 2021, 8:17 AM IST

उत्तर प्रदेश के वृंदावन क्षेत्र में 4 दिन पूर्व लापता हुए युवक का अब तक सुराग नहीं लगा है. युवक का पिता पुलिस से गुहार लगा रहा है.

आजम खान
आजम खान

मथुराःथाना वृंदावन के मथुरा गेट चौकी क्षेत्र से 4 दिन पहले लापता हुए युवक का अब तक सुराग नहीं लग सका है. युवक के पिता ने पुलिस को तहरीर दी है, लेकिन पुलिस को अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है.

आजम खान की तलाश

मथुरा दरवाजा क्षेत्र निवासी मोहम्मद इकराम के अनुसार उनका 21 वर्षीय पुत्र आजम खान 3 फरवरी को सुबह बिना बताए संदिग्ध परिस्थितियों में कहीं चला गया. परिजनों ने युवक को काफी खोजा लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका. थाने पहुंचे पिता ने पुलिस को तहरीर देकर पुत्र को खोजने की गुहार लगाई.

पीड़ित पिता की गुहार
पीड़ित पिता इकराम ने बताया कि मैं मथुरा दरवाजा पुलिस चौकी के सामने रहता हूं .मेरा बेटा आजम खान 3 फरवरी से सुबह 6:30 बजे संदिग्ध परिस्थितियों में बिना बताए कहीं गायब हो गया. मैंने अपने स्तर से हर जगह उसे खोजने का प्रयास किया लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका है.
मेरे घर में किसी प्रकार का कोई विवाद नहीं था. मेरे घर में बहुत ही शांतिप्रिय माहौल है. ना ही घर में किसी ने आजम खान से ऐसा कुछ बोला कि वह घर छोड़कर चला जाए. ऐसा लगता है कि किसी निजी परेशानी के कारण वह कहीं चला गया है या किसी के बहकावे में आकर उसने यह कदम उठाया है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी है.

Last Updated :Feb 7, 2021, 8:17 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details