उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा पुलिस ने जुआ खेल रहे 22 लोगों को किया गिरफ्तार

By

Published : Apr 11, 2021, 10:01 AM IST

महावन थाना क्षेत्र के नारायण गढ़ी गांव में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 22 लोगों को गिरफ्तार किया है. मौके से पुलिस ने दो लाख पैसठ हजार रुपये, ताश की गड्डियां और मोबाइल फोन बरामद किए हैं. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. इसके साथ ही पुलिस ने भागे हुए जुआरियों की तलाश शुरू कर दी है.

गिरफ्तार जुआरी
गिरफ्तार जुआरी

मथुरा:महावन थाना क्षेत्र के अंतर्गत नारायण गढ़ी गांव से पुलिस ने जुआ खेल रहे 22 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को सूचना मिली थी कि जगदीशपुर रोड पर नारायण गढ़ी में सत्यपाल उर्फ छोटू के बंद मकान में जुआ खेला जा रहा है. पुलिस ने बताए गए मकान पर छापा मारकर जुआ खेल रहे 22 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. कार्रवाई के दौरान कुछ लोग मौके से भाग निकले. पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर भागने वाले जुआरियों की तलाश शुरू कर दी है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
मथुरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर गौरव ग्रोवर ने बताया कि पुलिस जुआ खेलने वालों पर लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी कार्रवाई के दौरान पुलिस ने जगदीशपुर रोड पर नारायण गढ़ी में छापेमारी की थी. छापे के दौरान पुलिस ने मौके से 22 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने गिरफ्तार लोगों के पास से दो लाख पैसठ हजार रुपये, ताश की गड्डियां और मोबाइल फोन बरामद किए हैं.

पढ़ें:जिला जज सहित कोर्ट के अधिकारियों और कर्मचारियों ने कराया टीकाकरण

पुलिस ने गिरफ्तार किए गए लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है. मौके से कुछ लोग भाग गए हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details