उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मध्य प्रदेश से दोस्तों के साथ वृंदावन दर्शन करने आई युवती की मौत, गेस्ट हाउस के बाथरूम में मिली थी बेहोश

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 26, 2023, 4:09 PM IST

यूपी के मथुरा में दर्शन करने आई एक युवती की गेस्ट हाउस में मौत हो गई. युवती मध्य प्रदेश से अपने दोस्तों के साथ तीन दिन पहले आई थी. फिलहाल अभी मौत का कारण नहीं पता चल पाया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

सदर क्षेत्राधिकारी प्रवीण मलिक ने दी जानकारी.

मथुरा: वृंदावन थाना क्षेत्र के अंतर्गत परिक्रमा मार्ग में स्थित एक गेस्ट हाउस में मंगलवार की सुबह उस समय हड़कंप मच गया. जब संदिग्ध परिस्थितियों में मध्य प्रदेश से अपने दोस्तों के साथ वृंदावन दर्शन करने के लिए आई एक युवती की मौत हो गई. घटना की जानकारी लगते ही सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टपार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश के सिहोनी जिले की रहने वाली अनामिका अपने दोस्तों के साथ वृंदावन में दर्शन करने के लिए आई थी. मंगलवार सुबह लगभग 8:30 बजे अनामिका बाथरूम में फ्रेश होने के लिए गई तो वापस नहीं लौटी. काफी देर तक वापस न लौटने पर साथ आए दोस्तों ने बाथरूम का दरवाजा खोल कर देखा तो वह मूर्छित अवस्था में पड़ी हुई मिली. जिसे आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.


क्षेत्राधिकारी सदर प्रवीण मलिक ने बताया कि वृंदावन थाना क्षेत्र के अंतर्गत परिक्रमा मार्ग पर ललिता आश्रम के बगल में शांति सदन में 23 दिसंबर कुछ श्रद्धालु रुके हुए थे. मध्य प्रदेश के सिहोनी जिले के रहने वाले 5 से 6 श्रद्धालु दर्शन करने के लिए आए थे. इन लोगों ने बताया 8:30 के आसपास अनामिका बाथरूम में गई थी. काफी देर तक जब बाथरूम का दरवाजा नहीं खुला तो साथियों ने बाथरूम का दरवाजा खोला तो अनामिका बेहोश पड़ी थी. तत्काल पुलिस की सहायता से युवती को अस्पताल लाया गया, यहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. क्षेत्राधिकारी ने बताया कि युवती के परिवार वालों से बात की जा रही है. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा. प्रथम दृष्टया अभी तक कोई आपराधिक गतिविधि नहीं लग रही है. फिर भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी.

इसे पढ़े-बांके बिहारी दर्शन के लिए 4KM लंबी लाइन : दो महिलाएं बेहोश होकर गिरीं, मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details