उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शादी के दौरान प्रेमी ने दुल्हन को गोली मारी, जानिए क्या रही वजह

By

Published : Apr 29, 2022, 10:35 PM IST

जिले के नौहझील थाना क्षेत्र मुबारिकपुर में गुरुवार देर रात प्रेमिका की हत्या करने वाले सिरफिरे आशिक को पुलिस ने 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के दो साथियों की पुलिस तलाश कर रही है. कई बार अनीस काजल से शादी करने की जिद कर रहा था लेकिन काजल ने अपने घर वालों की बिना अनुमति से शादी करने की मना कर दिया.

etv bharat
शादी के दौरान प्रेमी ने दुल्हन को मारी गोली

मथुरा : जिले के नौहझील थाना क्षेत्र मुबारिकपुर में गुरुवार देर रात प्रेमिका की हत्या करने वाले सिरफिरे आशिक को पुलिस ने 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के दो साथियों की पुलिस तलाश कर रही है. दरअसल, शादी से इनकार करने पर सिरफिरे आशिक अनीस ने अपनी प्रेमिका काजल की गोली मारकर हत्या कर दी. मौके से फरार हो गया.

श्रीश चंद एसपी देहात

प्रेमिका ने शादी से किया इनकार तो मार दी गोली :नौहझील थाना क्षेत्र के मुबारिक पुर में 19 वर्षीय काजल के साथ 22 वर्षीय अनीश दिल्ली प्राइवेट कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड के पद पर तैनात हैं. इन दोनों में प्रेम संबंध पिछले दो वर्ष से चल रहा था. कई बार अनीस काजल से शादी करने की जिद कर रहा था लेकिन काजल ने अपने घर वालों की बिना अनुमति से शादी करने की मना कर दिया. उसके बाद अनीस और काजल की बोलचाल कुछ दिनों के लिए बंद हो गई.

इसे भी पढ़ेंःक्राइम पर ईटीवी भारत की खास सीरीज़ यूपी का 'माफिया राज'

गुरुवार को काजल की बारात आई :गुरुवार को खुबीराम की बेटी काजल की बारात गौतम बुद्ध नगर से आई थी. शादी समारोह को लेकर सभी तैयारियां पूरी की गई और गुरुवार की देर रात जयमाला की रस्म पूरी होने के बाद काजल अपने कमरे में गई. तभी कमरे में आशिक अनीस तमंचा लेकर बैठा था. कहने लगा, 'मेरे साथ शादी कर लो'. काजल के मना करने पर तमंचे से अनीस ने गोली मार दी. काजल की मौके पर मौत हो गई. गोली की आवाज सुनते ही काजल के परिजन कमरे में आकर देखा तो काजल जमीन पर खून से लथपथ पड़ी हुई है. डॉक्टर आने के बाद काजल को मृत घोषित कर दिया गया.

इसे भी पढ़ेंःयूपी का माफिया राज: पूर्वांचल का वो खूंखार माफिया जो 9 गोली लगने के बाद मुर्दाघर से बाहर आया जिंदा

आरोपी गिरफ्तारी :प्रेमिका की हत्या करने के बाद अनीस मौके से फरार हो गया. मृतका के पिता द्वारा आरोपी अनीस के नाम से हत्या का मुकदमा थाने में दर्ज कराया गया. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए 12 घंटे के अंदर ही सिरफिरे आशिक अनीस की गिरफ्तारी कर ली. दो अन्य साथियों की तलाश के लिए दबिश दे रही है. एसपी देहात श्रीश चंद्र (Shreesh Chand SP Dehat) ने बताया विवाहिता की हत्या करने वाले आरोपी अनीस को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य साथियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है. जल्द उनकी भी गिरफ्तारी हो जाएगी. आज सुबह मृतका के पिता द्वारा थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया और आरोपी की गिरफ्तारी की गई है. कानूनी कार्रवाई करते हुए आरोपी को जेल भेजा जा रहा है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details