उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मकान मालिक और नौकर ने 14 वर्षीय किशोरी से किया दुष्कर्म, बच्ची गर्भवती

By

Published : Mar 25, 2022, 10:58 PM IST

जनपद के कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक किशोरी से उसके मकान मालिक और नौकर द्वारा पिछले कई महीने से दुष्कर्म किया जा रहा था. इसके चलते किशोरी गर्भवती हो गई. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

etv bharat
किशोरी से किया दुष्कर्म

मथुरा.जनपद के कोतवाली नगर थाना क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि यहां एक गांव में रहने वाली एक नाबालिग किशोरी से उसका मकान मालिक और मकान मालिक का नौकर लंबे समय से दुष्कर्म कर रहे थे. जब तक किशोरी के परिजनों को घटना की जानकारी होती, तब तक किशोरी गर्भवती हो गई. गुस्साएं परिजनों ने पुलिस को मामले की तहरीर दी. तहरीर मिलते ही पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जबकि दूसरा फरार है.

जानकारी के मुताबिक मथुरा के कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पिछले 6 साल से किशोरी अपने परिजनों के साथ यहां एक किराए के मकान में रह रही थी. इस दौरान किशोरी के परिजनों का आरोप है कि कुछ दिन पहले अचानक से किशोरी की तबीयत खराब हुई तो परिजन किशोरी को उपचार के लिए चिकित्सक के पास लेकर पहुंचे. यहां चिकित्सक ने किशोरी के गर्भवती होने की जानकारी दी. इसके बाद गुस्साए परिजनों ने किशोरी से कड़ाई से पूछताछ की. किशोरी ने बताया कि काफी समय से सुशील जादौन का पुत्र गौरव जादौन और उसका नौकर भरतो किशोरी के साथ गलत काम कर रहे थे.

यह भी पढ़ें-CAA विरोध के दौरान हिंसा का मामला, शिया धर्मगुरु कल्बे सिब्तैन की अग्रिम जमानत मंजूर

वहीं, मामले की जानकारी लगते ही परिजनों में आक्रोश फैल गया. वह सीधे थाने पहुंचे जहां उन्होंने घटना के खिलाफ तहरीर दी. गौरतलब है कि तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी भरतो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. दूसरा आरोपी अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. इसके चलते लगातार पीड़ित परिजनों द्वारा अन्य आरोपी को पकड़ने की गुहार लगाई जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details