उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हुई पत्नी, तलाश में दर-दर भटक रहा पति

By

Published : Feb 13, 2021, 6:46 PM IST

जिले के वृंदावन थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला घर से लापता हो गई. पति मासूम बच्चियों के साथ उसकी तलाश में दर-दर भटक रहा है.

woman missing in suspicious condition
संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हुई पत्नी.

मथुरा :वृंदावन थाना क्षेत्र के गांव राल के रहने वाले पुरुषोत्तम की पत्नी प्रीति संदिग्ध परिस्थितियों में 22 जनवरी को घर से लापता हो गई. उस समय पुरुषोत्तम अपने मजदूरी के कार्य पर गया हुआ था. पुरुषोत्तम अपनी पत्नी की खोज में अपनी दो मासूम बच्चियों के साथ दर-दर भटक रहा है और पुलिस के आला अधिकारियों के कार्यालयों के चक्कर लगाने को मजबूर है. पुरुषोत्तम का कहना है कि गांव का ही एक युवक अक्सर उनके घर पर आया जाया करता था. जिस समय से उसकी पत्नी गायब है, उसी समय से युवक भी गायब है. हो सकता हो युवक ही उनकी पत्नी को लेकर गया हो.

जानकारी देते हुए पीड़ित पति पुरुषोत्तम ने बताया कि 22 जनवरी को जिस समय वह मजदूरी का कार्य करने के लिए गया था, उसी दौरान उसकी पत्नी संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता हो गई. उसे ऐसा लगता है कि गांव का ही रहने वाला एक युवक, जिसका अक्सर घर पर आना जाना रहा करता था, वही उसकी पत्नी प्रीति को लेकर कहीं चला गया है.

पुरुषोत्तम का कहना है कि उसे कई दफा ऐसा लगा था कि उस युवक और उसकी पत्नी के प्रेम संबंध चल रहे हैं. फिलहाल पुलिस द्वारा गुमशुदगी दर्ज कर महिला की तलाश शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details