उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: ट्रैक्टर ने पति-पत्नी सहित बच्चे को कुचला, हालत गंभीर

By

Published : Aug 22, 2020, 7:06 PM IST

यूपी के मथुरा में माट थाना क्षेत्र अंतर्गत भीम गांव के समीप का है. जानवरों को कुचल कर भाग रहे एक ट्रैक्टर चालक ने सामने से स्कूटी पर सवार होकर आ रहे दंपत्ति व उनके बच्चे को रौंद दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है.

etv bharat
ट्रैक्टर ने पति-पत्नी सहित बच्चे को कुचला.

मथुरा: जिले के मांट थाना क्षेत्र अंतर्गत भीम गांव के समीप सड़क हादसा हो गया. एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर दो बकरी व गाय को कुचलकर तेज रफ्तार में भाग रहा था. उसके पीछे 112 नंबर पुलिस व ग्रामीण पीछा कर रहे थे, तभी ट्रैक्टर सवार ने दूसरे ट्रैक्टर को ओवरटेक करते समय सामने से स्कूटी पर सवार होकर आ रहे पति-पत्नी और उनके बच्चे को रौंद दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर दंपत्ति व बच्चे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों व पुलिस ने ट्रैक्टर के नीचे दबे घायलों को निकालने के लिए काफी प्रयास किए, लेकिन असफल रहे. फिर जेसीबी बुलाकर ट्रैक्टर को पलटा गया, तब जाकर तीनों पति-पत्नी और बच्चे को ट्रैक्टर के नीचे से निकाला गया.

ग्रामीणों ने बताया कि एक गाय और दो बकरियों को टक्कर मार कर ट्रैक्टर चालक भाग रहा था. इसी दौरान स्कूटी सवार नरेंद्र शर्मा पुत्र श्री राम शर्मा व नरेंद्र की पत्नी गीता व दो वर्षीय बच्चे को कुचल दिया. जानकारी के अनुसार, नगला हीरा बरहन आगरा निवासी नरेंद्र अपनी ससुराल मीरपुर से आ रहे थे, तभी भीम गांव के समीप ट्रैक्टर ने रौंद दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details