उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शराब के पैसे न देने पर साथी ने की मजदूर की हत्या

By

Published : Jul 22, 2021, 3:01 AM IST

मजदूर की हत्या

मथुरा में शराब के पैसे न देने पर साथी ने मजदूर की फावड़े से हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मंगलवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मथुरा : जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में निर्माणाधीन मकान में काम कर रहे मजदूर की हत्या के मामले का खुलासा हो गया है. मामले में पुलिस ने मजदूर के एक साथी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार शराब के पैसे न देने के चलते साथी ने ही मजदूर की फावड़े से हत्या कर दी थी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर जाल बिछाकर आरोपी मजदूर को नए बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त फावड़ा भी बरामद कर लिया गया है.

एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने दी मामले की जानकारी
कृष्णा नगर चौकी क्षेत्र में 17 जुलाई को निर्माणाधीन मकान में मजदूरी का कार्य कर रहे मजदूर संतोष निवासी मध्यप्रदेश का रक्तरंजित शव मिला था. मजदूर के ठेकेदार द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी थी. पुलिस ने जांच में पाया कि संतोष के साथ रहने वाले और उसी के साथ मजदूरी करने वाले एक अन्य मजदूर अशोक द्वारा शराब के पैसे न देने पर फावड़े से कई वार कर संतोष की हत्या कर दी थी. आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गया था.

इसे भी पढ़ें- एक शख्स ने धारदार हथियार से गला काटकर की महिला की हत्या, पुलिस ने दबोचा

एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत 17 जुलाई को कृष्ण नगर चौकी क्षेत्र के एक निर्माणाधीन मकान में एक मजदूर का सुबह शव मिला था, जिसकी हत्या किसी धारदार हथियार से की गई थी. बाद में मजदूर की पहचान संतोष निवासी मध्यप्रदेश के रूप में हुई थी. इस संबंध में मजदूर के ठेकेदार द्वारा अभियोग पंजीकृत कराया गया था, जिसमें मजदूर के एक साथी को गिरफ्तार किया गया है जो उसके साथ काम करता था और उसी के साथ रहता था. आरोपी का नाम नाम अशोक है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details