उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोहरे का कहरः एक साथ 6 गाड़ियों में हुई टक्कर, 4 लोग गंभीर रूप से घायल

By

Published : Dec 29, 2021, 12:48 PM IST

मथुरा में बुधवार की सुबह कोहरे के कारण 6 गाड़ियां आपस में टकरा गईं. इस हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मथुरा में सड़क हादसा
मथुरा में सड़क हादसा

मथुराःप्रदेश में कोहरा बढ़ने के साथ ही सड़क हादसो में बढ़ोतरी होने लगी है. जिले में बुधवार की सुबह बलदेव थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे पर कोहरे के कारण छह वाहन आपस में टकरा गए. इस हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

हादसे की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया. सड़क हादसे में बदायूं उप जिलाधिकारी की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई है. उप जिलाधिकारी के गाड़ी में सवार गनर और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुए हैं. पुलिस के अनुसार यमुना एक्सप्रेस वे सड़क हादसे में आगरा निवासी सोनू (23), एटा निवासी बिजेंदर, बृजेश और विनय घायल हुए हैं.

एसपी देहात श्रीशचंद ने बताया कि बुधवार कि सुबह यमुना एक्सप्रेस वे पर कोहरे के कारण सड़क हादसा हुआ है. हादसे में कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एसपी देहात श्रीशचंद ने बताया कि एक्सप्रेस वे पर बदायूं के उपजिलाधिकारी की गाड़ी भी वाहनों से टकरा गई है. हालांकि उपजिलाधिकारी गाड़ी में मौजूद नहीं थे.

इसे भी पढ़ें-बदायूं में भीषण सड़क हादसा, पेड़ से टकराई अनियंत्रित कार, 3 की मौत


गौरतलब है कि उत्तर भारत में कड़ाके की सर्दी के चलते यमुना एक्सप्रेसवे और आगरा दिल्ली राजमार्ग पर घना कोहरा रोज देखने को मिला रहा है. कोहरे के कारण यमुना एक्सप्रेसवे अथॉरिटी ने एक्सप्रेस-वे पर गुजरने वाले वाहनों की रफ्तार 75 किलोमीटर प्रति घंटा कर दी है. इससे अधिक रफ्तार में गाड़ी चलाने पर वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details