उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

श्रीकृष्ण जन्मभूमि पर कुछ कहना ठीक नहीं, कोर्ट का निर्णय होगा सर्वमान्य: डॉ. दिनेश शर्मा

By

Published : Jun 2, 2022, 6:36 PM IST

पूर्व डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा अपने दो दिवसीय दौरे पर मथुरा पहुंचकर गिरिराज जी के दर्शन और पूजा-अर्चना की. इस दौरान श्रीकृष्ण जन्मभूमि पर उन्होंने कहा कि मामला कोर्ट में है. इस पर कुछ बोलना ठीक नहीं है. कोर्ट का निर्णय सर्वमान्य होगा.

etv bharat
पूर्व डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा

मथुरा: पूर्व डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा अपने दो दिवसीय दौरे पर मथुरा पहुंचे. यहां गोवर्धन पहुंचकर उन्होंने गिरिराज जी के दर्शन और पूजा-अर्चना की. इसके बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि 37 वर्षों के बाद भाजपा की सरकार लगातार दूसरी बार बनी है. उत्तर प्रदेश में वन ट्रिलियन डॉलर की इकोनामी बने, इसके लिए सरकार काम कर रही है.

इस दौरान श्री कृष्ण जन्मभूमि मामले पर बोलते हुए पूर्व डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि जो मामला न्यायालय में चल रहा है. उसके बारे में कुछ बोलना उचित नहीं है, जो न्यायालय का निर्णय होगा वही सबको स्वीकार होगा. पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि सभी धार्मिक स्थलों का न केवल नवीनीकरण हो रहा है, बल्कि रोजगार सृजन के प्रयास भी हो रहे हैं. मथुरा, अयोध्या, काशी, सीतापुर का नैमिष, चित्रकूट और प्रयागराज सभी तीर्थस्थलों में नवीनीकरण का काम तेजी से चल रहा है.

पूर्व डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने किए गिरिराज जी के दर्शन और पूजन

यह भी पढ़ें-स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद ने ज्ञानवापी में पूजा-अर्चना करने की घोषणा की

पूर्व डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि सभी लोगों को रोजगार मिल सके इसकी व्यवस्था हो रही है. श्रीकृष्ण जन्मभूमि के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि जो चीजें न्यायालय में हो, उसके बारे में अलग से कुछ कहने की जरूरत नहीं है. न्यायालय का जो निर्णय होगा सभी को उसका अनुपालन करना है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details