उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा पुलिस के साथ मुठभेड़ में शातिर बदमाश किरणपाल गिरफ्तार, कई मामलों में था वांछित

By

Published : May 23, 2023, 7:27 PM IST

मथुरा पुलिस ने मुठभेड़ में कई मामलों में वांछित शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. वहीं, मुठभेड़ में घायल बदमाश को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है.

पुलिस बदमाशों के बीच मुठभेड़
पुलिस बदमाशों के बीच मुठभेड़

मथुरा: जनपद में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में अपराधियों के खिलाफ धरपकड़ अभियान जारी है. इसी क्रम में गैंगस्टर एक्ट के शातिर अपराधियों पर भी पुलिस का लगातार शिकंजा कसता जा रहा है. मंगलवार दोपहर बाद जनपद सुरीर थाना क्षेत्र इलाके में गैंगस्टर के आरोपी के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई. जवाबी फायरिंग में शातिर बदमाश घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, पुलिस ने मौक से चोरी की मोटरसाइकिल और कारतूस बरामद किए हैं.

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़

जनपद के सुरीर थाना क्षेत्र इलाके में मंगलवार दोपहर बाद पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान शुरू किया. तभी सामने से आ रहे एक बाइक सवार को पुलिस ने रुकने का इशारा दिया, लेकिन पुलिस को देख बाइक सवार नहीं रूका और गैंगस्टर शातिर अपराधी किरणपाल ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. इस पर पुलिस की जवाबी फायरिंग में पैर में गोली लगने से किरणपाल घायल हो गया. तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. शातिर अपराधी किरणपाल पलवल हरियाणा का निवासी है. जो कि पिछले 2 माह से नौहझील थाना क्षेत्र में चोरी और लूट के मामले में फरार चल रहा था. पलवल क्षेत्र में किरण पाल के खिलाफ 1 दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं.

इस मामले में एसपी देहात त्रिगुण बेसन ने बताया कि सुरीर थाना क्षेत्र हरनौल अंडर पास के पास पुलिस ने चेकिंग अभियान के दौरान बाइक सवार बदमाश को रुकने का इशारा दिया, लेकिन बाइक सवार बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जवाबी कार्रवाई के दौरान बदमाश के पैर में लगी. घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें:फिरोजाबाद में दिनदहाड़े महिला की हत्या करने वाला बदमाश मुठभेड़ में घायल, पुलिस कर रही पूछताछ

ABOUT THE AUTHOR

...view details