उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अखिलेश यादव को तिरंगे का सम्मान करना चाहिए: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक

By

Published : Aug 6, 2022, 1:32 PM IST

यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक शनिवार को मथुरा पहुंचे हैं. यहां बांके बिहारी के दर्शन करने के बाद उन्होंने विकास कार्यों को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की है. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने सपा मुखिया अखिलेश यादव और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है.

Etv Bharat
डिप्टी सीएम बृजेश पाठक

मथुरा: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने सपा मुखिया अखिलेश यादव और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. शनिवार को मथुरा दौरे पर पहुंचे डिप्टी सीएम ने कहा है कि अखिलेश यादव में तिरंगे और भारत माता के प्रति भक्ति में हमेशा कमी रही है. उन्हें भारत का गौरवशाली इतिहास पढ़कर तिरंगे का सम्मान करना चाहिए. वहीं कांग्रेस पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा भ्रष्टाचार की जननी रही है. अब सड़को पर उतरकर अपने आंसू बहा रही है.

गौरतलब है कि डिप्टी सीएम बृजेश पाठक शनिवार को वृंदावन पहुंचे. यहां उन्होंने सबसे पहले वृंदावन के विश्व प्रसिद्ध बांके बिहारी मंदिर पहुंचकर ठाकुर जी के दर्शन किए. इस दौरान उन्होंने विधि-विधान से पूजा-अर्चना करने के साथ देश-प्रदेश में सुख-समृद्धि और शांति की प्रार्थना की. इसके बाद डिप्टी सीएम बांके बिहारी मंदिर से टूरिस्ट फैसिलिटी सेंटर पहुंचे.

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए डिप्टी सीएम बृजेश पाठक

यहां डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर्व की तैयारियों को लेकर अधिकारियों के साथ विस्तार से चर्चा की. इस दौरान चर्चा हुई कि जन्माष्टमी के दिन शहर के सभी चौराहों और मंदिरों पर विशेष सजावट की जाएगी. दूरदराज से आने वाले श्रद्धालुओं को किसी तरह की कोई असुविधा न हो, इसका विशेष ध्यान रखा जाएगा.

यह भी पढ़ें-सरकार तिरंगे के साथ रोटी-रोजगार के बारे में भी सोचे, जानिए लोगों की प्रतिक्रियाएं

इस दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि समाजवादी पार्टी की नीति और रीति हमेशा से दंगाइयों के साथ रही है. जो प्रदेश में अमन और चैन को प्रभावित करती है. प्रदेश में जितने भी दंगे हुए हैं, सब इनके सरकार में हुए हैं. अखिलेश यादव में तिरंगे और भारत माता के प्रति भक्ति में हमेशा कमी रही है. अखिलेश यादव को भारत के गौरवशाली इतिहास को पढ़ना चाहिए और तिरंगे का सम्मान करना चाहिए.

इसके साथ ही महंगाई को लेकर कांग्रेस के प्रदर्शन पर डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कांग्रेस सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रही है. कांग्रेस हमेशा से भ्रष्टाचार की जननी रही है. भ्रष्टाचार कांग्रेस के गले तक भर गया था और एक दिन पाप का घड़ा फूटना ही था. इसके बाद से कांग्रेस सड़कों पर आंसू बहा रहे हैं. जनता इनको अच्छी तरह जानती है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details