उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा और रायबरेली में अलग-अलग सड़क हादसों में सात की मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 16, 2023, 12:32 PM IST

मथुरा और रायबरेली में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में सात लोगों की मौत हो गई. मथुरा में हादसे में जहां चार लोगों ने दम तोड़ा तो वहीं रायबरेली में तीन लोगों की हादसे में मौत हो गई. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

etv bharat
etv bharat

मथुरा/रायबरेलीः मथुरा और रायबरेली में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में सात लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

मथुरा में बेकाबू कार ने एक को कुचला, चार की मौत
मथुरा के जैंत थाना क्षेत्र के अंतर्गत चौधरी ढाबा के पास उस समय हड़कंप मच गया, जब एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर एक शख्स को रौंदते हुए वाहन से जा टकराई. इस हादसे में सड़क पार कर रहे शख्स समेत तीन कार सवारों की भी मौत हो गई. हादसे में कुल चार लोगों की मौत हुई है. कार में अलीगढ़ के आलोक दयाल, आकाश तोमर, निश्चित बंसल व उनके दो अन्य साथी थे. सभी कोसीकला के कोकिलावन शनि देव मंदिर दर्शन करने जा रहे थे. उनकी कार ने रास्ते में नियंत्रण खो दिया. कार बिहार के ट्रक चालक अजीत कुमाह शाह को कुचलते हुए अज्ञात वाहन से जा टकराई. हादसे में आलोक दयाल, आकाश तोमर, निश्चित बंसल व अजीत कुमार शाह की मौत हो गई. एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रायबरेली में ट्रक में घुसी कार, तीन की मौत
रायबरेली में शनिवार की तड़के सुबह उन्नाव लालगंज राष्ट्रीय राजमार्ग पर खीरो थाना क्षेत्र के इसौली गांव के पास एक हादसा हो गया. उन्नाव की ओर से आ रही एक कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी. हादसे में कार सवार दो पुरुषों व एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. जानकारी के अनुसार रायबरेली के सलोन क्षेत्र के फतेहाबाद निवासी विनय प्रताप सिंह भाई अभय प्रताप व कल्पना सिंह व दो बच्चों ओम व लकी के साथ उन्नाव मामा के घर से लौट रहे थे. जब कार खीरो थाना क्षेत्र के इसौली गांव के पास पहुंची तो वहां सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी. हादसे में दोनों भाइयों और महिला की मौत हो गई जबकि बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. बच्चों का लखनऊ के अस्पताल में उपचार चल रहा है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज परिजनों को सूचना दे दी है.

ये भी पढ़ेंः Road Accident: सड़क किनारे धान के खेत में पलटी स्‍कूली बस, 6 बच्चे घायल

ये भी पढ़ेंः सड़क हादसे में स्कूटी सवार शख्स की दर्दनाक मौत, आधे घंटे तक लगाते रहा मदद की गुहार

ABOUT THE AUTHOR

...view details