उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चटनी न मिलने पर युवक ने दुकानदार पर की फायरिंग, ग्राहक को लग गई गोली,  पुलिस कर रही मामले की जांच

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 29, 2023, 4:25 PM IST

मथुरा में चटनी न मिलने पर एक ग्राहक ने दुकानदार (youth fire on shopkeeper) पर फायरिंग कर दी. गोली एक अन्य युवक के पैर (one customer injured by bullet) में जा लगी. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Etv Bharat
चटनी ना मिलने पर फायरिंग

एसपी देहात त्रिगुण बिसेन ने दी जानकारी

मथुरा: जिले के छाता थाना क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार की देर शाम पैगांव रोड स्थित एक फास्ट फूड की दुकान पर चटनी को लेकर दुकानदार और ग्राहक के बीच विवाद हो गया. मामला इतना बड़ गया कि ग्राहक युवक ने अपने साथियों को बुलाकर तमंचे से दुकानदार पर फायरिंग कर दी, लेकिन गोली दूसरे युवक को लगी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

चटनी को लेकर विवाद: मथुरा के छाता थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात फास्ट फूड की दुकान पर एक युवक नाश्ता करने के लिए दुकान पर आया था. युवक को जब चटनी नहीं मिली तो, दुकानदार से उसकी कहासुनी हो गई. युवक दुकानदार को धमकी देते हुए वहां से चला गया. इसके बाद छाता कस्बे का रहने वाला युवक नीरज अपने एक अन्य साथी को लेकर दुकान पर पहुंचा, और देसी तमंचे से नीरज ने दुकानदार पर दो फायर कर दिए. इस दौरान दुकानदार तो बच गया लेकिन, फास्ट फूड खा रहे एक अन्य युवक के पैर में गोली लग गई. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना को देखते ही आसपास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. वहीं, इस दौरान दबंग युवक हथियारों को लहराते हुए फरार हो गए. इस घटना की जानकारी लगते ही सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने पीड़ितों की तहरिर पर मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़े-प्रयागराज में फायरिंग, दुर्गापूजा पंडाल के बाहर युवक को गोली मारी


इस मामले में जानकारी देते हुए एसपी देहात त्रिगुण बिसेन ने बताया कि थाना छाता क्षेत्र में दिल्ली गेट के पास एक व्यक्ति की फास्ट फूड की दुकान है. उसका अपने ग्राहक के साथ किसी बात को लेकर के विवाद हो गया था. ग्राहक ने बाद में अपने एक अन्य साथी के साथ दुकानदार पर फायरिंग कर दी. गोली दुकान पर खाना लेने के लिए आए एक अन्य व्यक्ति के पैर में जा लगी. घटना के संबंध में तहरीर मिली है. आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांचकर रही है.



यह भी पढ़े-मंडी से लौट रहे बाइक सवार चाचा-भतीजे को बदमाशों ने मारी गोली, अस्पताल में चल रहा इलाज

ABOUT THE AUTHOR

...view details