उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रैक्टर ट्रॉली और कार में भीषण टक्कर, 5 की मौत, 16 लोग घायल

By

Published : Jul 3, 2023, 2:24 PM IST

Updated : Jul 3, 2023, 3:17 PM IST

मथुरा के आगरा दिल्ली नेशनल हाईवे पर ट्रैक्टर-ट्रॉली और कार की टक्कर हो गई. इसमें 5 लोगों की मौत हो गई. वहीं, इस हादसे में 16 लोग घायल हैं. ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार 30 लोग गोवर्धन परिक्रमा के बाद मध्यप्रदेश वापस लौट रहे थे.

accident on Agra Delhi National Highway
accident on Agra Delhi National Highway

मथुराःजिले के आगरा दिल्ली नेशनल हाईवे पर सोमवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. गुरु पूर्णिमा के मौके पर गोवर्धन परिक्रमा से लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली सामने से आ रही कार से भिड़ गई, जिससे 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, 16 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, तीनों शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर-ट्रॉली पर 30 लोग सवार थे, जो दर्शन करके मध्य प्रदेश के भिंड वापस जा रहे थे.

एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह पुलिस को फरह थाना क्षेत्र में एक्सीडेंट की सूचना मिली थी. क्षेत्र के रैपुरा जाट पर एक ट्रैक्टर-ट्रॉली और कार की टक्कर हो गई. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को मथुरा के स्वर्ण जयंती अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, गंभीर रूप से घायलों को उपचार के लिए आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि मध्यप्रदेश के भिंड जिले के रहने वाले 30 लोग गोवर्धन परिक्रमा के लिए आए थे. सोमवार को दर्शन करके ये ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार होकर वापस आगरा दिल्ली नेशनल हाईवे से होते हुए लौट रहे थे. इसी दौरान फरह थाना क्षेत्र में सामने से आ रही एक कार से ट्रैक्टर-ट्रॉली टकरा गई. हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए. कार में 5 लोग सवार थे, जिसमें ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई. वहीं, ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार 2 लोग की भी जान चली गई. हादसे में कुल पांच लोगों की मौत हुई है.

ये भी पढ़ेंःआगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर ट्रक से भिड़ी पुलिस की गाड़ी, एक महिला की मौत और 7 लोग घायल

Last Updated : Jul 3, 2023, 3:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details