उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खेत पर पानी लगाने गए व्यक्ति की चचेरे भाई ने फावड़े से काटकर की हत्या

By

Published : Jun 4, 2022, 3:56 PM IST

मथुरा में पुराने विवाद के चलते खेत पर पानी लगाने गए व्यक्ति की चचेरे भाई ने फावड़े से काटकर हत्या कर दी. इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया. पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है.

etv bharat
खेत पर पानी लगाने गए व्यक्ति की चचेरे भाई ने फावड़े से काटकर की हत्या

मथुरा:शनिवार की सुबह कोसीकला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बुखरारी गांव मे उस वक्त हड़कंप मच गया, जब गांव बुखरारी के रहने वाले बाबू पुत्र कतीरा( 50) की चचेरे भाई ध्यानी ने आपसी विवाद को लेकर फावड़े से काटकर हत्या कर दी. इस दौरान आरोपी भाई हत्या करके भाग रहा था, तभी पास के खेत में काम कर रहे दूसरे चचेरे भाई ने उसे देख लिया. भाई ने ग्रामीणों को हत्या की जानकारी दी. ग्रामीणों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस घटना की जांच में जुटी है.

कोसीकला थाना क्षेत्र के अंतर्गत बुखरारी गांव में चचेरे भाई ने पुरानी रंजिश को लेकर अपने भाई की फावड़े से हमला कर उसकी हत्या कर दी. प्राप्त जानकारी के अनुसार बाबू शनिवार सुबह अपने खेत पर पानी लगा रहा था. इसी दौरान उसके चचेरे भाई ध्यानी ने अचानक से बाबू पर फावडे़ से हमला कर उसकी हत्या कर दी और घटना को अंजाम देकर फरार हो गया.

खेत पर पानी लगाने गए व्यक्ति की चचेरे भाई ने फावड़े से काटकर की हत्या

इसे भी पढ़े-विपक्षियों को फंसाने के लिए गर्भवती पत्नी को पति ने मारी थी गोली

घटना को अंजाम देकर जब वह भाग रहा था उसी समय उसका दूसरा चचेरा भाई अपने खेत में काम कर रहा था. चचेरे भाई ने आरोपी भाई ध्यानी को हत्या कर भागते हुए देख लिया. उसने शोर मचा कर ग्रामीणों को हत्या की सूचना दी. सूचना मिलने पर भारी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए. ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details