उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: पटाखा फोड़ने को लेकर हुआ विवाद, पति-पत्नी घायल

By

Published : Oct 30, 2019, 7:51 PM IST

उत्तर प्रदेश के मथुरा में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई, जिसमें पति-पत्नी घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

कांसेप्ट इमेज.

मथुरा:जनपद में पटाखे फोड़ने के विवाद को लेकर पड़ोंसियों ने एक दंपति को जमकर पीटा, जिससे पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को पुलिस द्वारा उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया.

पटाखा फोड़ने को लेकर हुआ विवाद.

विवाद में पति-पत्नी घायल
घटना हाईवे थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोला कुआं बाजना मोहल्ले की है. यहां 40 वर्षीय लोकेंद्र और उनकी पत्नी मंजू को पड़ोस में रहने वाले देवी सिंह और उसके परिवार ने पटाखे फोड़ने को लेकर हुए विवाद में जमकर पिटाई कर दी. दरअसल कुछ दिन पूर्व लोकेंद्र के पुत्र 14 वर्षीय पंकज और 13 वर्षीय कृष्णा ने पटाखे चलाए थे, जिसके कारण देवी सिंह की टीन शेड टूट गई. टीन शेड टूटने को लेकर बुधवार को देवी सिंह और लोकेंद्र के परिवार में कहासुनी हो गई.

इसे भी पढ़ें -एमपी में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से यूपी की चार महिलाओं की मौत, 12 से ज्यादा घायल

कहासुनी में विवाद इतना बढ़ गया कि देवी सिंह और उनके परिवार ने मिलकर लोकेंद्र और उसकी पत्नी मंजू की जमकर पिटाई कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पति-पत्नी को लहूलुहान हालत में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने पीड़ित की तहरीर लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है.

Intro:हाईवे थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोला कुआं बाजना मोहल्ले के रहने वाले 40 वर्षीय लोकेंद्र व उनकी पत्नी 32 वर्षीय मंजू को ,पड़ोस में ही रहने वाले दबंगों द्वारा पटाखे फोड़ने को लेकर हुए विवाद में दबंग पड़ोसियों द्वारा जमकर पिटाई कर दी गई .जिसके चलते पति पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें पुलिस द्वारा उपचार के लिए जिला अस्पताल में लाया गया.


Body:घटना हाईवे थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोला कुआं बाजना मोहल्ले की है .जहां 40 वर्षीय लोकेंद्र व उनकी पत्नी 32 वर्षीय मंजू को पड़ोस में ही रहने वाले देवी सिंह व उनके पुत्र दीपक व उनकी पत्नी मीरा व उनकी बेटी पूजा ने पटाखे फोड़ने को लेकर हुए विवाद में जमकर पिटाई कर दी .दरअसल कुछ दिन पूर्व लोकेंद्र के पुत्र 14 वर्षीय पंकज व 13 वर्षीय कृष्णा ने पटाखे चलाए थे, जिसके कारण देवी सिंह की टीन टूट गई. जिसमें आज दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई, जिसके चलते देवी सिंह व उनका पुत्र व उनकी पत्नी व बेटी सभी ने मिलकर लोकेंद्र और मंजू की जमकर पिटाई कर दी .जिसके बाद पुलिस द्वारा पति पत्नी को लहूलुहान हालत में उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया.


Conclusion:हाईवे थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोला कुआं बाजना मोहल्ले में पति-पत्नी को दबंग पड़ोसियों द्वारा पटाखे फोड़ने को लेकर हुए विवाद में जमकर पीट दिया गया. जिसमें 40 वर्षीय लोकेंद्र व उनकी पत्नी 32 वर्षीय मंजू लहूलुहान हो गए. जिन्हें पुलिस द्वारा उपचार के लिए जिला अस्पताल में लाया गया .वहीं पुलिस ने पीड़ित की तहरीर लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है.
बाइट- पीड़ित मंजू
स्ट्रिंगर मथुरा
राहुल खरे
mb-9897000608

ABOUT THE AUTHOR

...view details