उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चैतन्य विहार इलाका हॉटस्पॉट घोषित, महिला आश्रय सदन में कई माताएं पॉजिटिव

By

Published : Jan 11, 2022, 6:01 PM IST

मथुरा में तीन सौ से ज्यादा मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है. चैतन्य विहार स्थित महिला आश्रय सदन में रहने वाली 48 माताओं की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली. चैतन्य विहार स्थित इलाके को हॉटस्पॉट घोषित करते हुए सील कर दिया गया है.

etv bharat
चैतन्य विहार इलाका हॉटस्पॉट घोषित

मथुरा: जनपद में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या हर रोज तेजी के साथ बढ़ रही है. मंगलवार दोपहर तीन सौ से ज्यादा मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है. वृंदावन के चैतन्य विहार स्थित महिला आश्रय सदन में रहने वाली 48 माताओं की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली. वहीं, वृंदावन कोतवाली में पुलिसकर्मी और चौकी इंचार्ज भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. महिला आश्रय सदन परिसर को सील कर दिया गया है और बाकी माताओं की भी टेस्टिंग स्वास्थ्य विभाग की ओर से कराई जा रही है.


मंगलवार दोपहर बाद वृंदावन कोतवाली में दस पुलिसकर्मी और दो पुलिस चौकी इंचार्ज की पॉजिटिव रिपोर्ट आने से विभाग में हड़कंप मच गया है. बीमार पुलिसकर्मियों को होम आइसोलेट होने के आदेश दिए गए हैं और संपर्क में आए पुलिस कर्मियों की स्वास्थ्य परीक्षण कराया जा रहा है.

चैतन्य विहार इलाका हॉटस्पॉट घोषित

इसे भी पढ़ेंःकोरोना वायरस की तीसरी लहर से निपटने को तैयार हुआ स्वास्थ विभाग

वृंदावन में कोरोना वायरस का खतरा तेजी के साथ बढ़ रहा है. बीते 24 घंटे में 150 से ज्यादा लोगों की रिपोर्ट कोरोना संक्रमित मिली है. चेतन विहार स्थित महिला आश्रय सदन में कई माताएं कोरोना वायरस संक्रमण का शिकार हुई. फिलहाल बीमार महिलाओं को उपचार के लिए कोविड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. चेतन विहार इलाके को हॉटस्पॉट घोषित किया गया है. हर रोज पॉजिटिव मरीजों की संख्या मिलने के साथ जिले में कुल एक्टिव केस 1048 हैं. डॉक्टर भूदेव ने बताया मंगलवार दोपहर बाद 318 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है. वृंदावन चैतन्य विहार स्थित महिला आश्रय सदन में माताएं और वृंदावन कोतवाली में तैनात पुलिसकर्मी और चौकी इंचार्ज भी कोरोना पॉजिटिव है.

फिलहाल चैतन्य विहार स्थित इलाके को हॉटस्पॉट घोषित करते हुए सील कर दिया गया है. बीमार लोगों का इलाज अस्पताल और होम आइसोलेट में कराया जा रहा है. स्वास्थ्य विभाग ने जिले में लोगों के टेस्टिंग की क्षमता बढ़ा दी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details