उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Mathura News: पुलिस के साथ मारपीट मामले में युवकों पर केस दर्ज, एक गिरफ्तार

By

Published : Mar 6, 2023, 9:17 PM IST

मथुरा से युवकों के साथ पुलिस के मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वहीं, इस मामले में युवकों पर ही केस दर्ज किया गया है.

Mathura News
Mathura News

युवकों के साथ मारपीट का पुलिस का वीडियो वायरल

मथुरा: जनपद के वृंदावन थाना क्षेत्र के अंतर्गत परिक्रमा मार्ग पानी घाट क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसमें एक दारोगा और एक सिपाही दो युवकों के साथ जमकर मारपीट करते हुए नजर आ रहे थे. बताया जा रहा था कि मोटरसाइकिल सवार तीन युवक पुलिस द्वारा होली के पर्व को लेकर सुरक्षा की दृष्टि से लगाई गई बैरिकेडिंग से जबरन निकलना चाह रहे थे. इस दौरान पुलिसकर्मियों और युवकों के बीच कहासुनी हुई थी, जिसके बाद पुलिस कर्मियों द्वारा युवकों की पिटाई की गई थी. युवकों के परिजनों का आरोप है कि पुलिस द्वारा मारपीट किए जाने के बाद उल्टा युवकों के खिलाफ ही मुकदमा दर्ज कर लिया गया और पीड़ित युवकों में से एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. जबकि दूसरा युवक डर से फरार चल रहा है. इसी के चलते परिजनों ने न्याय की गुहार लगाई है.

वहीं, इस संबंध में परिजनों का कहना है कि होली के पर्व को लेकर जनपद के बाहर से आए पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई थी. बैरिकेडिंग पर इटावा में तैनात दारोगा अनूप कुमार और सिपाही सनी शर्मा तैनात थे. थाना वृंदावन में सिपाही सनी शर्मा की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है. परिजनों का आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने युवकों के साथ मारपीट की और उल्टा उन्हीं के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया. इतना ही नहीं 21 वर्षीय धीरज कुमार वर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेजा है. जबकि दूसरा डर के चलते फरार है.

बता दें कि जब घटना के संबंध में पुलिस के आला अधिकारियों से बात करने का प्रयास किया गया तो पुलिस के आला अधिकारी मामले में जांच की बात कह कर कुछ भी बोलने से बचते हुए नजर आए.

यह भी पढ़ें-Spoofing Case : कानपुर ही नहीं लखनऊ के दारोगा को भी DGP बताकर जालसाज ने की थी कॉल

ABOUT THE AUTHOR

...view details