उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कैंटर और कार की जबरदस्त टक्कर, तीन की मौत 5 घायल

By

Published : Nov 11, 2020, 2:15 PM IST

उत्तर प्रदेश के मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर बुधवार सुबह भयंकर सड़क हादसा हो गया. एक्सप्रेस-वे पर एक कार व कैंटर की जबरदस्त टक्कर हो गई. हादसे में कार सवार महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं पांच लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं.

घायलों को अस्पताल लेकर पहुंची पुलिस
घायलों को अस्पताल लेकर पहुंची पुलिस.

मथुरा :जिले के बलदेव थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर बुधवार सुबह भयंकर सड़क हादसा हो गया. आगरा से नोएडा जा रही कार व कैंटर की बलदेव थाना क्षेत्र के माइलस्टोन 137 पर जबरदस्त टक्कर हो गई. हादसे में कार सवार एक महिला समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई व पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है, वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. दो मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है.

एंबुलेंस.

महिला समेत तीन की मौत, दो की नहीं हुई शिनाख्त

हादसे में 28 वर्षीय पवन कुमारी व दो अन्य लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. महिला के अलावा दो अन्य लोगों की शिनाख्त अभी तक नहीं हो सकी है. हादसे में पांच लोग घायल हुए हैं. घायलों को उपचार के लिए आगरा एसएन मेडिकल कॉलेज भेजा गया है. पुलिस हादसे के कारणों की जांच में जुटी है.

बलदेव थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर सुबह एक्सीडेंट की सूचना मिली थी. पुलिस मौके पर पहुंची. हादसे में महिला समेत तीन लोगों की मौत हुई है. पांच लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनको उपचार के लिए आगरा भर्ती कराया गया है. मृतकों में एक महिला की शिनाख्त हो पाई है. उसका नाम पवन कुमारी है, जो गुरुग्राम की बताई जा रही है.

- श्रीश चंद्र, एसपी देहात , मथुरा


ABOUT THE AUTHOR

...view details