उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सांसद हेमा मालिनी पहुंचीं मथुरा, बोलीं- जिले में स्वास्थ्य और शिक्षा को बेहतर बनाने की जरूरत

By

Published : Jul 7, 2022, 7:13 AM IST

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी अपने चार दिवसीय दौरे पर मथुरा पहुंचीं. उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए कहा कि जिले में शिक्षा और स्वास्थ्य को बेहतर बनाने की जरूरत है.

अधिकारियों के साथ बैठक करतीं सांसद हेमा मालिनी
अधिकारियों के साथ बैठक करतीं सांसद हेमा मालिनी

मथुरा: बीजेपी सांसद हेमा मालिनी चार दिवसीय दौरे पर बुधवार को संसदीय क्षेत्र मथुरा पहुंचीं. उन्होंने कलेक्ट्रेट सभागार में जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति की बैठक की अध्यक्षता करते हुए अधिकारियों के साथ विकास कार्य को लेकर समीक्षा बैठक की. उन्होंने कहा कि जिले में शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाने की जरूरत है. विकास कार्य समय पर पूरे किए जाएं. अधिकारी किसी प्रकार की कोई कोताही न बरतें.

सांसद हेमा मालिनी ने अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि बारिश में जलभराव की समस्या न हो. दूरदराज से आने वाले सैलानियों को किसी प्रकार की असुविधा न हो उसको ध्यान में रखते हुए अधिकारी क्षेत्रों का दौरा करें. उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाएं गरीबों तक पहुंचें. उन्होंने कहा कि बच्चों की शिक्षा और लोगों के स्वास्थ्य की योजनाओं का लाभ जनता को मिलना चाहिए. किसी को जानकारी नहीं है तो अधिकारी ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर कैंप लगवाएं और पूरी जानकारी ग्रामीणों को दें.

मीडिया से बात करतीं सांसद हेमा मालिनी

यह भी पढ़ें:भाजपा से कुछ न मिलने पर बोलीं अपर्णा यादव, मेरे लिए राष्ट्रधर्म पहले बाकी सब कुछ बाद में

सांसद हेमा मालिनी ने बताया कि विकास को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक की गई है. इसमें सड़क योजना, डूंडा विभाग की योजनाएं, अमृत योजना, जल निगम और बेसिक शिक्षा को लेकर भी चर्चा की गई. मथुरा को साफ-सुथरा और एकदम अच्छा बनाना है. कुछ प्रोजेक्ट पर सालों से काम चल रहा है. इस बार कुछ लेट हो गया है. पिछले दिनों चुनाव के चलते अधिकारियों के व्यस्त होने के कारण बैठक नहीं हो सकी थी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details