उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी के PA कोरोना पॉजिटिव, मथुरा दौरे पर आईं हेमा लौटीं वापस..

By

Published : Jan 10, 2022, 8:07 PM IST

मथुरा में बीजेपी सांसद हेमा मालिनी के पीए जनार्दन शर्मा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद मथुरा दौरे पर आईं बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने भी अपना RT-PCR टेस्ट कराया. फिलहाल हेमा मालिनी की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

etv bharat
बीजेपी सांसद हेमा मालिनी के PA कोरोना पॉजिटिव

मथुरा: जिले में कोरोना संक्रमण का खतरा लगातार तेजी से बढ़ता जा रहा है. इसके चलते सिनेस्टार और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी के पीए (पर्सनल सेक्रेट्री) जनार्दन शर्मा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. बीजेपी सांसद हेमा मालिनी अपने आठ दिवसीय दौरे पर संसदीय क्षेत्र मथुरा पहुंची हैं. इस दौरान पीए जनार्दन शर्मा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हेमा मालिनी ने भी अपना RT-PCR टेस्ट कराया है. फिलहाल हेमा मालिनी की रिपोर्ट निगेटिव आई है. वहीं पीए के संपर्क में आए लोगों से होम आइसोलेट होने की अपील की गई है.


सांसद हेमा मालिनी के पीए जनार्दन शर्मा सदर बाजार के बसंतर पार्क इलाके में रहते हैं. सोमवार को हल्का बुखार आने के बाद डॉक्टरों ने जनार्दन शर्मा का आरटी-पीसीआर टेस्ट कराया. इस दौरान उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने से हड़कंप मच गया. जिसके बाद जनार्दन शर्मा के संपर्क में आए लोगों से अपील की गई कि घर पर रहकर होम आइसोलेट होकर समय पर दवाई लेते रहें.

इस दौरान सांसद हेमा मालिनी को भी सर्दी-जुकाम की शिकायत होने लगी. इसके बाद हेमा मालिनी आरटी-पीसीआर टेस्ट कराने के बाद दिल्ली के लिए रवाना हो गई. डॉक्टर ने सांसद हेमा मालिनी की कोरोना वायरस रिपोर्ट निगेटिव बताई है. गौरतलब है कि बीजेपी सांसद हेमा मालिनी पिछले कई दिनों से लोगों के साथ अपने संसदीय क्षेत्र मथुरा में भ्रमण कर रही थी.

यह भी पढ़ें-भाजपा नेता खुशबू सुंदर कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया क्वारंटाइन

मामले में डॉ. भूदेव ने बताया कि सांसद हेमा मालिनी और उनके पीए जनार्दन शर्मा का आरटी-पीसीआर टेस्ट कराया गया था. हेमा मालिनी की रिपोर्ट निगेटिव आई है. जबकि जनार्दन शर्मा की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है. उन्होंने बताया कि सांसद को हेमा मालिनी को सर्दी जुखाम की शिकायत थी. फिलहाल वो दिल्ली के लिए रवाना हो गई हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details