उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: तबरेज अंसारी मामले के बाद से पुलिस सतर्क

By

Published : Jul 6, 2019, 8:47 AM IST

झारखंड में युवक तबरेज अंसारी की तथाकथित मॉब लिंचिंग को लेकर यूपी पुलिस सतर्क हो गई है. प्रदेश में किसी भी प्रकार से ऐसी घटना न हो लिहाजा पुलिस जुमे के नवाज के वक्त पूरी सतर्कता बरत रही है. इसी क्रम में शुक्रवार को मथुरा पुलिस ने फ्लैग मार्च किया.

पुलिस हुई सतजुमे की नमाज को लेकर पुलिस सतर्क.र्क

मथुराः तबरेज अंसारी मामले के बाद से पुलिस ने जुमे की नमाज को लेकर सतर्क हो गई है. उत्तर प्रदेश के मथुरा जिला में चौक स्थित जामा मस्जिद में पुलिस की निगरानी में नवाज अदा की गई. इस दौरान पुलिस ने अधिकारियों के नेतृत्व में फ्लैग मार्च किया.

पुलिस हुई सतजुमे की नमाज को लेकर पुलिस सतर्क.र्क

तबरेज अंसारी मामले के बाद से पुलिस सतर्क

  • तबरेज अंसारी प्रकरण के बाद पुलिस ने जुमे की नमाज को देखते हुए चौकसी बरती.
  • किसी घटना से निपटने के लिए कस्बे के विभिन्न चौराहों पर पुलिस सतर्क.
  • वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने पूरे जनपद में सतर्कता के आदेश दिए थे.

कुछ गलत गतिविधियां नजर आयी थी. इसलिए एहतियात के तौर पर पुलिस को शहर के चौराहों पर लगाया गया था. जुमे की नमाज शांति से समाप्त हुई.
क्षेत्राधिकारी

Intro:झारखंड के तबरेज अंसारी प्रकरण को लेकर राया में हुई सुगबुगाहट के बाद पुलिस मथुरा में भी सतर्क है. पुलिस ने शुक्रवार को जुमे की नमाज को देखते नमाज से पहले ही अधिकारियों के नेतृत्व में फ्लैग मार्च किया ,और चौक स्थित जामा मस्जिद में जुमे की नमाज के वक्त पुलिस चौकन्नी बनी रही.


Body:एक रोज पूर्व पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने कहा था कि ,इस प्रकार की घटनाओं को तूल देने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. शुक्रवार को इस सबको देखते नवाज पर पुलिस की पूरी नजर बनी रही. किसी प्रकार की कोई अवांछनीय हरकत ना हो कस्बे के विभिन्न मार्गों, कटरा, बाजार रेतिया बाजार, मांट रोड में पुलिस सतर्क नजर आई.


Conclusion:पुलिस कर्मी किसी भी घटना से पूर्व क्षेत्र में निगरानी करते देखे गए .राया में तो दो रोज पूर्व नवाज के बाद तबरेज अंसारी प्रकरण को लेकर मुस्लिम समाज के लोगों में उत्तेजना थी .प्रदर्शन भी किया गया था .इस सबको देखते हुए पूरे जनपद भर में पुलिस को सतर्क रहने के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने आदेश दिए हैं.
बाइट- क्षेत्र अधिकारी
स्ट्रिंगर मथुरा
राहुल खरे
mb-9897000608

ABOUT THE AUTHOR

...view details