उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Youth Murder In Mathura:युवक की हत्या कर शव खेत में फेंका, पहचान मिटाने के लिए डाला ज्वलनशील पदार्थ

By

Published : Feb 11, 2023, 3:32 PM IST

मथुरा में युवक की हत्या कर शव सरसों के खेत में फेंका दिया गया. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, अभी तक युवक की पहचान नहीं हुई है.

युवक की हत्या कर शव खेत में फेंका,
युवक की हत्या कर शव खेत में फेंका,

मथुरा:जनपद के जैंत थाना क्षेत्र के एक खेत में शनिवार को एक युवक का अधजला रक्त रंजित शव मिला है. शव मिलने की सूचना पर ग्रामीणों इकट्टठा हो गए. शव मिलने की जानकारी होने पर खेत मालिक यशवंत सिंह अपने खेत पर पहुंचे. उन्होंने आनन-फानन में खेत में शव पड़े होने की जानकारी जैंत थाना पुलिस को दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की शिनाख्त करने का प्रयास किया. लेकिन शव की पहचान नहीं हो पाई. फिलहाल, पुलिस शव पोस्टमार्टम के लिए भेज घटना की जांच में जुट गई है. पुलिस के अनुसार युवक की हत्या कर उसके शव को खेत में फेंका गया है. इसके बाद पहचान मिटाने के लिए शव को जलाने का प्रयास किया गया है. वहीं, खेत में शव मिलने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है.

एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि करीब 30 से 32 साल के युवक का शव सरसों के खेत में मिला है. यह घटना रात में की गई होगी. शव के ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर उसे जलाने का भी प्रयास किया गया है, ताकि मृतक की पहचान न हो पाए. घटना के खुलासे के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई है. जो सीसीटीवी और मैनुअल मामले की जांच में पता करेंगी कि मृतक कौन था और कहां का रहने वाला था. जल्द से जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा. शव को देखकर प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला लग रहा है.

यह भी पढ़ें: गोण्डा: गन्ने के खेत में मिला अधेड़ का शव, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details