उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कंगना रनौत ने बांके बिहारी का किया दर्शन, बोलीं-राष्ट्रवादी विचारधारा के लिए करूंगी प्रचार

By

Published : Dec 4, 2021, 2:53 PM IST

बांके बिहारी के दर्शन करने पहुंची कंगना रनौत.

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत धर्म नगरी वृंदावन पहुंचकर बांके बिहारी का दर्शन किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि वह राष्ट्रवादी विचारधारा के लिए प्रचार करेंगी.

मथुराः अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत शनिवार को धर्म नगरी वृंदावन पहुंचीं. जग प्रसिद्ध ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर पहुंची अभिनेत्री कंगना रनौत पूरी तरह से आध्यात्मिक रंग में रंगी हुई नजर आईं. मंदिर में अमावस्या के चलते भारी भीड़ होने के बावजूद अभिनेत्री ने पूर्ण भक्ति भाव के साथ ठाकुर बांकेबिहारी जी के दर्शन-पूजन कर आशीर्वाद लिया. वहीं, मंदिर के सेवायत गोस्वामियों द्वारा उनका माल्यार्पण, पटका ओढ़ाकर एवं ठाकुरजी की प्रसादी देकर कंगना रनौत का स्वागत किया. इस दौरान मीडिया से बाचतीत करते हुए कंगना रनौत ने कहा कि मथुरा वृंदावन कृष्ण के दर्शन करके वह अपने आपको धन्य महसूस कर रही हैं.

बांके बिहारी के दर्शन करने पहुंची कंगना रनौत.

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि वह वृंदावन में पहली बार दर्शन करने पहुंची हैं. जबकि वह कृष्ण भक्त हैं, मंदिर में उन्हें मक्खन मिश्री का प्रसाद भी मिला है. कंगना रनौत ने कहा कि मंदिर परिसर में बहुत भीड़ है. क्योंकि सुबह मंदिर आने में थोड़ी लेट हो गई. उन्होंने कहा कि पर यह उनके लिए बहुत सौभाग्य का दिन है, वह पूरी तरह से भक्ति में डूबी हुई हैं.

इसे भी पढ़ें-यूपी सरकार इस बार 12 दिसंबर को वाराणसी में कर सकती है विशेष कैबिनेट बैठक


इस दौरान एक सवाल के जवाब में फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा, जिन लोगों के दिल में चोर है उनको तो तकलीफ होगी ही. जो सच्चे, बहादुर और देश की सेवा और राष्ट्र के हित में बात करते हैं उन लोगों को मेरी बातें सही लगेगी और कुछ भी गलत नहीं लगेगा. फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि जो राष्ट्रवादी हैं, वह उनके लिए चुनाव प्रचार करेंगी. उनका किसी पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है. किसानों से माफी मांगने के सवाल पर कंगना रनौत ने कहा कि वह किसानों के हित की बात करती हैं, इसलिए माफी क्यों मांगेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details