उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रवि किशन पहुंचे धर्म नगरी वृंदावन, कहा- वृंदावन से गोरखपुर के लिए चलेगी ट्रेन

By

Published : Jul 9, 2023, 11:21 AM IST

अभिनेता और गोरखपुर सांसद रवि किशन वृंदावन पहुंचे. उन्होंने वाराहघाट स्थित आनंदधाम में पूजा-अर्चना की. इसेक बाद वे संत ऋतेश्वर महाराज से मिले. उन्होंने कहा कि वे 2 महीने से काफी थक गए थे. इसलिए मथुरा आ गए.

Ravi Kishan in Vrindavan
Ravi Kishan in Vrindavan

वृंदावन में गोरखपुर सांसद रवि किशन

मथुरा:अभिनेता और गोरखपुर सांसद रवि किशनशनिवार रात धर्म नगरी वृंदावन पहुंचे. इस दौरान वे पूरी तरह आध्यात्मिक और भक्ति भाव में नजर आए. वृंदावन के वाराहघाट स्थित आनंदधाम में पूजा-अर्चना कर सांसद रवि किशन ने देश की सुख-समृद्धि की कामना की. इसके बाद वो संत ऋतेश्वर महाराज से मिले. पत्रकारों से रूबरू हुए रवि किशन ने कहा कि वे काफी थके हुए थे, इसलिए मथुरा आ गए. उन्होंने कहा कि वे अपने गुरुजी संत ऋतेश्वर महाराज के स्वास्थ्य को लेकर काफी चिंतित थे, उन्हें उनके स्वास्थ्य की चिंता थी. इसलिए उनके दर्शन करने थे. इस दौरान उन्होंने बताया कि जल्द ही गोरखपुर से वृंदावन के लिए रेल सेवा शुरू की जाएगी.

सांसद रवि किशन ने कहा कि उन्हें गुरु जी का दर्शन करना था. दर्शन कर लिए. बहुत प्रेम मिला. अब रविवार को प्रेमानंद महाराज जी और राधा रानी जी का दर्शन करेंगे. उसके बाद लौट आएंगे. उन्होंने कहा कि क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम गोरखपुर में था. वहां वे सारी व्यवस्था देख रहे थे. 2 महीने से थोड़ा थक गया था, तो यहां मथुरा आ गया.

ये भी पढ़ेंःवंदे भारत ट्रेन से 724 में कर सकेंगे यात्रा, ट्रेन का शेड्यूल जारी

पत्रकारों ने गोरखपुर से वृंदावन के लिए रेल सेवा के बारे में सवाल किया. पत्रकारों ने पूछा कि गोरखपुर के लिए वृंदावन से बस जा रही है. लेकिन, ट्रेन की व्यवस्था यहां से लागू नहीं है. आपने दो ट्रेनों को झंडी दिखाई गई है. वृंदावन के लिए क्या व्यवस्था रहेगी. इसके जवाब में उन्होंने कहा कि जल्द ही शुरू हो जाएगा, आपने बोल दिया तो शुरू हो जाएगा.

ये भी पढ़ेंःकेंद्रीय मंत्री के घर पीएम मोदी का पहुंचना दे गया यह संदेश, 2024 के लिए इस भेंट के कई मायने

ABOUT THE AUTHOR

...view details