उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

यमुना एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसा, दो लोगों की मौत

By

Published : Jun 21, 2023, 1:56 PM IST

मथुरा यमुना एक्सप्रेस-वे बुधवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. इसमें एक बुजुर्ग और एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, 4 लोग घायल हो गए.

यमुना एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसा
यमुना एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसा

मथुराःजिले के यमुना एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसों के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. वाहन चालकों की जरा सी लापरवाही उनके और दूसरों के लिए भी जानलेवा साबित हो रही है. ताजा मामला महावन थाना क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस-वे माइलस्टोन 118 का है, जहां बुधवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. इस दौरान हाइवे पर एक महिला और एक शख्स को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि महिला और शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, 4 लोग इस हादसे में घायल हो गए. घटना की जानकारी एक्सप्रेस-वे सुरक्षाकर्मी और इलाका पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

दरअसल, बुधवार की सुबह लगभग 7:30 बजे आगरा से नोएडा की तरफ जा रही एक कार अचानक पंचर हो गई. इसके बाद कार सवार कालका (दिल्ली) के रहने वाले योगेंद्र (70) ने सड़क के किनारे ही कार खड़ी कर दी. योगेंद्र के साथ एक महिला पूजा (32) भी थी. दोनों कार का टायर बदलने लगे. इसी दौरान आगरा की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने अनियंत्रित होते हुए दोनों को टक्कर मार दी.

ये भी पढ़ेंःसोनभद्र में रोडवेज बस खाई में गिरी, 40 यात्री घायल

स्थानीय लोगों के अनुसार, टक्कर इतनी तेज थी कि महिला और बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दूसरी कार में सवार 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ेंःशॉर्ट सर्किट से फर्नीचर गोदाम के लगी भीषण आग, डेढ़ करोड़ का सामान जलकर राख

ABOUT THE AUTHOR

...view details