उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: साथियों के साथ यमुना में नहाने उतरा युवक नदी में डूबा, मौत

By

Published : May 21, 2020, 6:54 PM IST

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में यमुना में नहाने गए युवक अचानक गहरे पानी में डूब गया. पुलिस व गोताखोरों की टीम ने युवक को नदी से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान युवकी मौत हो गई.

mathura news
घटना स्थल पर पहुंचें ग्रामीण

मथुरा:गुरुवार दोपहर वृंदावन थाना क्षेत्र स्थित मोहिनी नगर कॉलोनी निवासी पंकज शर्मा (18 वर्ष) अपने 3 दोस्तों के साथ पानी गांव पुल स्थित यमुना नदी में नहाने गया था. नहाते वक्त पंकज अचानक गहरे पानी में डूब गया. घटना का पता चलते ही स्थानीय लोगों व युवक के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी.

घटना स्थल पर लोगों की भीड़

मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से युवक को नदी से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. मामले का पता चलते ही घटना स्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई.

वृंदावन क्षेत्राधिकारी सदर रमेश चंद्र तिवारी ने बताया कि पानी गांव पुल के पास यमुना नदी में नहाते वक्त 18 वर्षीय पंकज डूब गया. उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई. मृतक अपने 3 दोस्तों के साथ घर से यमुना नदी में नहाने के लिए कहकर निकला था. युवक जब काफी देर तक घर नहीं पहुंचा, तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की. इस दौरान उन्हें यमुना नदी के पास पहुंचने पर पंकज के डूबने की खबर मिली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details