उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा में भीषण सड़क हादसा, 1 की मौत 4 घायल

By

Published : Dec 28, 2021, 2:24 PM IST

परिजन.

मथुरा में ट्रैक्टर-टेंपो की टक्कर में भीषण सड़क हादसा हो गया. जिसमें 65 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई. वहीं, अन्य 4 लोग घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मथुरा:उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में भीषण सड़क हादसे में बुजुर्ग की मौत हो गई. वहीं, 4 लोग घायल हो गए. हादसा तब हुआ जब तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सवारियों से भरे टेंपो को टक्कर मार दी. जिसमें टेंपो सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया तो वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी ट्रैक्टर चालक को हिरासत में ले लिया.

ये है मामला

फरह थाना क्षेत्र के अंतर्गत दौलतपुर गांव के रहने वाले 65 वर्षीय रामप्रसाद कचहरी से टेंपो में सवार होकर अपने गांव के लिए वापस जा रहे थे. इस दौरान टेंपो में अन्य लोग भी सवार थे. जैसे ही टेंपो सदर बाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत औरंगाबाद के नजदीक पहुंचा तो सामने से एक तेज रफ्तार से आ रहे ट्रैक्टर ने अनियंत्रित होते हुए टेंपो में जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें मौके पर ही राम प्रसाद की मौत हो गई तो वहीं टेंपो में सवार अन्य 4 लोग घायल हो गए.

जानकारी देते परिजन.

घटना को देखते ही आसपास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और आनन-फानन में इलाका पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, तो वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इसे भी पढे़ं-गाजियाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर अनियंत्रित ट्रैक्टर ने कार को मारी टक्कर, दो की हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details