उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मैनपुरी: युवक को लड़की का फोटो खींचना पड़ा महंगा, हुई जमकर पिटाई

By

Published : Jul 25, 2020, 10:01 PM IST

यूपी के मैनपुरी जिले में कोतवाली क्षेत्र के एक युवक को एक लड़की का वीडियो बनाना और फोटो खींचना महंगा पड़ गया. ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस युवक को कोतवाली ले गई.

etv bharat
युवक को लड़की का फोटो खींचना पड़ा महंगा

मैनपुरी: जिले के कोतवाली क्षेत्र के गांव भोजपुरा में एक युवक को परचून की दुकान चला रही एक लड़की का वीडियो बनाना और फोटो खींचना महंगा पड़ गया. ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया. पहले कारण पूछा जब कोई जवाब नहीं दिया, तो युवकों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. ग्रामीणों ने युवक का मुंह काला कर दिया और सिर के बालों को काटकर सिर पर चौराहा बना दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस युवक को कोतवाली ले गई.

दरअसल, जिले के थाना कोतवाली क्षेत्र के भोजपुरा में एक लड़की अपनी परचून की दुकान पर बैठी हुई थी. तभी एक युवक ने उसका फोटो खींचा व वीडियो बनाया, जो परिवार वालों को नागवार गुजरा और विरोध किया तो वह लड़का झगड़ने और कुछ बताने को राजी नहीं हुआ. इसी बात को लेकर आसपास के लोगों ने एकत्रित होकर उस युवक की जमकर पिटाई कर दी. सिर के बालों को काट दिया और मुंह काला कर दिया. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जिस पर 112 नंबर की पुलिस पहुंची युवक को पकड़कर कोतवाली ले आई. जहां पुलिस ने लड़की पक्ष के परिजनों की तहरीर के आधार पर छेड़खानी में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details