उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फंदे से लटका मिला मायके आई महिला का शव, भाइयों पर लगा हत्या का आरोप

By

Published : Aug 22, 2021, 10:55 AM IST

महिला का शव

मैनपुरी जिले के सदर कोतवाली इलाके के पास बने पचौरी कम्पाउंड के पास मायके आई एक महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया. महिला के पति ने अपने सालों पर पत्नी की हत्या का आरोप लगाया है.

मैनपूरी: जिले के सदर कोतवाली के पास स्थित पचौरी कम्पाउंड में मायके आई एक महिला का शव फांसी के फंदे पर लटका मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी है. मृतका के पति ने अपने सालों पर पत्नी की हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है. मामला जमीनी विवाद का बताया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार, थाना बेवर के जीटी रोड निवासी मनोज तिवारी की पत्नी मीनेश कुमारी का मायका पचौरी कम्पाउंड में है. महिला के पति मनोज का आरोप है कि उनकी पत्नी ने भाइयों को खेत बेचकर 2015 में 25 लाख रुपया दिया था. जिसे भाई वापस नहीं दे रहे थे. आरोप है कि शुक्रवार देर रात भाईयों ने महिला को रुपए देने के बहाने बुलाया था. रात में महिला के साथ झगड़ा हुआ जिसके बाद महिला की हत्या करके शव को लटकाया गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मामले में मृतका के पति की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर जांच में जुटी है.


मृतक महिला के पति मनोज तिवारी ने पुलिस अधीक्षक मैनपुरी को एक तहरीर देते हुए बताया कि कुछ माह पूर्व मैंने अपना खेत 25 लाख रुपये का बेचा था. हमारे सगे साले सुभाष व विनय ने मैनपुरी में ही जमीन दिलवाने की बात कहकर 25 लाख रुपये ले लिये थे. उन्हीं रुपये को लेने के लिए मेरी पत्नी शुक्रवार को अपने मायके आयी थी. आरोप है कि रुपये को लेकर मेरी पत्नी व उनके मायके के लोगों के बीच कहा सुनी हो गयी थी जिसकी जानकारी पत्नी ने मुझे दी थी. मृतका के पति का कहना है कि पत्नी की मौत की सूचना हमारे रिश्तेदारों से मिली. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें-Kanpur Merchant Murder Case: तंत्र-मंत्र के चक्कर में हुई थी होजरी व्यापारी की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details