उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सपा सांसद डिंपल यादव बोलीं, सरकार के दबाव में मैनपुरी प्रशासन कर रहा काम

By

Published : May 3, 2023, 9:27 PM IST

Updated : May 3, 2023, 10:57 PM IST

सांसद डिंपल यादव ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि, मैनपुरी जिला प्रशासन मंत्रियों के दबाव में है. देश के संविधान को उत्तर प्रदेश में कुचला जा रहा है.

सांसद डिंपल यादव
सांसद डिंपल यादव

मैनपुरी:सपा सांसद डिंपल यादव ने बुधवार को प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार के मंत्री मैनपुरी में आकर शासन प्रशासन पर दबाव बना रहे हैं जबकि निर्वाचन आयोग चुनाव निष्पक्ष कराना चाहता है. उन्होंने निकाय चुनाव में धांधली होने की आशंका जताई. उन्होंने जिला प्रशासन को आगाह किया कि मैनपुरी में रुके मंत्री और कार्यकर्ताओं को चिह्नित कर बाहर करना चाहिए, जिनकी वजह से मैनपुरी जिला प्रशासन दबाव में है.

डिंपल यादव ने कहा कि, निर्वाचन आयोग निकाय चुनाव को निष्पक्ष और शांतिपूर्वक करवाना चाहता है. लेकिन, यहां मैनपुरी की जमीन पर रुके मंत्री लगातार प्रशासन पर दबाव बनाए हुए हैं. सपा सांसद ने जिला प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि, मैनपुरी जिला प्रशासन चाहता है कि, चुनाव सही ढंग से हो. लेकिन, सरकार के दबाव के चलते प्रशासन सरकार की हाजिरी लगाने में लगा हुआ है. अब वह भी नहीं चाहता है कि चुनाव सही ढंग से हो पाए. सांसद ने कहा कि, देश के संविधान को उत्तर प्रदेश में कुचला जा रहा है. सविंधान बचाने के लिए जनता को निश्चित तौर पर बाहर निकल कर आना पड़ेगा. क्योंकि वोट रूपी आशीर्वाद पाकर वह संविधान को बचाने की लड़ाई लड़ सकेंगी.

डिंपल यादव ने कहा कि, मैनपुरी नगर पालिका परिषद को नगर निगम बनाने का प्रयास किया जाएगा. क्योंकि सपा की करनी और कथनी में कोई अंतर नहीं है. समाजवादी पार्टी के लोग जो कहते हैं. वही करके दिखाते हैं. वहीं, भाजपा सरकार में पत्रकारों की सुरक्षा को लेकर कहा कि, वर्तमान सरकार में मीडिया की सुरक्षा को लेकर कोई ध्यान नहीं दे रही है.

इस दौरान बसपा पर हमला बोलते हुए डिंपल यादव ने कहा कि, बसपा के लोग लगातार सपा को ही अपना टारगेट बनाते हैं. जिसका सीधा फायदा भाजपा को पहुंचता है. बसपा अंदर ही अंदर भाजपा के लिए काम कर रही है. नगर निकाय चुनाव को लेकर मैनपुरी से नगर पंचायत और नगर पालिका के प्रत्याशियों को लेकर कहा कि, वह बहुत ही मजबूती के साथ लड़ रही हैं. जिसके परिणाम भी बहुत अच्छे आएंगे. समाजवादी पार्टी के निकाय चुनाव जीतने के बाद जनपद मैनपुरी में शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर कार्य कराए जायेंगे. जिसमें मैनपुरी डीआईओएस कार्यालय का सौंदर्यीकरण भी कराया जाएगा.

यह भी पढ़ें- छानबे विधानसभा उपचुनाव से पहले सपा को झटका, शिवपाल के करीबी जय सिंह ने थामा भाजपा का दामन

Last Updated : May 3, 2023, 10:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details