उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मैनपुरी में CMO के सामने स्टाफ नर्स ने फिल्मी गीतों पर लगाए ठुमके, देखिए Video

By

Published : May 14, 2023, 3:02 PM IST

मैनपुरी में सीएमओ के सामने स्टाफ नर्स के फिल्मी गीतों पर डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

etv bharat
etv bharat

मैनपुरीः जिले के स्वास्थ्य विभाग का एक नया मामला सामने आया है. दरअसल, सीएमओ के सामने फिल्मी गीत पर डांस करती नर्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाओं का दौर तेज है. इस वीडियो में सीएमओ खुद ताली बजाकर नर्स की हौसला अफजाई करते नजर आ रहे हैं. अव्यवस्थाओं और लापरवाही की नजीर बन चुके स्वास्थ्य विभाग के इस नए कारनामे ने सोशल मीडिया के यूजर्स को चुटकी लेने का मौका दे दिया है. हालांकि ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

सोशल माीडिया पर वायरल वीडियो.

यह वायरल वीडियो एक दिन पहले का बताया जा रहा है. इसमें जिले के स्वास्थ्य अधिकारी पीपी सिंह और सीएमओ के सामने नर्सें फिल्मी गीतों पर ठुमके लगा रहीं हैं. सीएमओ ताली बजाकर उनकी हौसला अफजाई कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह आयोजन जिला चिकित्सा अधिकारी को खुश करने के लिए स्टाफ नर्सों की ओर से किया गया था.

बताया जा रहा है कि 31 मई को सीएमओ का कार्यकाल समाप्त हो रहा है. इस वजह से उनके लिए यह आयोजन किया गया था. पार्टी का आयोजन मैनपुरी की एक सीएचसी में किया गया था. वहीं, महिला मोर्चा की पदाधिकारियों ने वीडियो देखकर सीएमओ के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की बात कही है. मांग की है कि उनके सेवाएं समाप्त कर जेल भेजा जाए. एक ओर सरकार जहां स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर करने के लिए पूरा जोर लगा रही है तो वहीं इस तरह के वीडियो सरकार की साख पर धब्बा लगाने का काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः मायावती ने कहा, बैलेट पेपर से होता चुनाव तो जीतते बसपा के मेयर

ABOUT THE AUTHOR

...view details