उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मैनपुरी में मामा की शादी में आई छह साल की बच्ची से रेप

By

Published : Nov 5, 2022, 1:44 PM IST

Updated : Nov 5, 2022, 2:26 PM IST

मैनपुरी में शादी में आई छह साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है. इस मामले का आरोपी फरार है. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Etv Bharat
छह साल की बच्ची से रेप

मैनपुरी: जिले में रिश्ते को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है. मामा की शादी में शामिल होने आई 6 साल की बच्ची से रेप किया गया. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया. वहीं, परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. परिवार का कहना है कि उनकी बच्ची बेहोशी की हालत में मैरिज हॉल के पास बने टॉयलेट में मिली थी.

बच्ची की मां ने बताया कि शुक्रवार रात में बेटी टॉयलेट जाने के लिए बोल रही थी. तभी पास का एक लड़का यह सुन रहा था. वह बच्ची को टॉयलेट के लिए ले गया. काफी देर तक बच्ची नहीं आई तो परिजनों ने बच्ची की तलाश शुरू की. बच्ची टॉयलेट में बेहोश पड़ी थी. जब उसे होश आया तो उसने रोते हुए पड़ोसी के लड़के का नाम बताया.

इसे भी पढे़-फिरोजाबाद में शादी का झांसा देकर बीएससी छात्रा से पीएसी जवान ने किया दुष्कर्म


घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया. इसके बाद गुस्साए लोगों ने पड़ोसियों के साथ मिलकर आगरा मैनपुरी रोड पर चक्का जाम कर दिया. यही नहीं, आरोपी के पिता के ठेले में आग लगा दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बहुत मुश्किल से लोगों को शांत करवाया. बच्ची को जिला अस्पताल परीक्षण के लिए भिजवाया गया. यहां परिजनों को परीक्षण के लिए घंटों चक्कर लगाने पड़े. परिजनों ने प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है.

यह भी पढ़े- कानपुर में पीड़ित परिवार को सरेआम पीटते रहे दबंग..Video Viral

Last Updated : Nov 5, 2022, 2:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details