उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

परिसर में सोते रहे चौकी इंचार्ज, चोर चुरा ले गए पिस्टल

By

Published : Jun 7, 2022, 8:19 PM IST

मैनपुरी जिले में चोरों ने चौकी प्रभारी की सरकारी सर्विस पिस्टल चोरी कर ली. चौकी प्रभारी ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. साथ ही पुलिस अधीक्षक ने चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया है.

etv bharat
करहल थाना क्षेत्र

मैनपुरीःजिले के करहल थाना क्षेत्र में चोरों ने चौकी प्रभारी की सरकारी सर्विस पिस्टल चोरी कर ली. चौकी प्रभारी की पिस्टल चोरी होने के बाद से पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. चौकी प्रभारी ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. साथ ही पुलिस अधीक्षक ने चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया है.

दरअसल, चौकी प्रभारी अनिल कुमार रात्रि के समय गस्त करके चौकी परिसर में अपने आवास पर पहुंचे. जहां वह सर्विस रिवॉल्वर को सिराने रख कर सो गए. तभी अज्ञात चोरों ने उनकी कारतूस से लोड पिस्टल चोरी कर ली. इतना ही नहीं उनका एक मोबाइल और घड़ी भी चोरों ने गायब कर दी. वहीं, पुलिस प्रशासन पर अब सवालिया निशान लगता हुआ नजर आ रहा है कि जिन कंधों पर तमाम लोगों की सुरक्षा को लेकर भार हो इन कंधों के नीचे लोग अपने आप को कैसे सुरक्षित महसूस करेंगे.

अपर पुलिस अधीक्षक मधुबन सिंह

पढ़ेंः जौनपुर पुलिस लूट की घटना से करती रही इंकार, वीडियो वायरल होने के बाद सीओ ने जारी किया बयान

चौकी प्रभारी की पिस्टल चोरी होने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. घटना की रिपोर्ट पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. वहीं, पुलिस अधीक्षक ने चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details