उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आठ साल की बच्ची के साथ मामा ने किया दुष्कर्म

By

Published : Jun 10, 2021, 5:09 PM IST

मैनपुरी में एक आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद उसको जेल भेज दिया गया.

बच्ची के साथ दुष्कर्म.
बच्ची के साथ दुष्कर्म.

मैनपुरी:थाना बरनाहल क्षेत्र के एक गांव में 8 वर्षीय मासूम ननिहाल आई हुई थी. मासूम छत पर सो रही थी तो मामा ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. बच्ची की चीखने की आवाज सुनकर परिजन जाग गए. परिजन जब तक कुछ समझ पाते तब तक आरोपी भाग निकला. बच्ची ने माता-पिता को अपनी व्यथा बताई. इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भिजवाया.

बरनाहल थाना क्षेत्र की घटना

बरनाहल थाना क्षेत्र के एक गांव में मानवता को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है. फिरोजाबाद के थाना नगला खंगर की रहने वाली महिला अपने भाई के साथ मायके बरनाहल क्षेत्र के गांव में आई थी. साथ में उसकी 8 साल की बेटी भी थी. रात में खाना खाने के बाद मासूम छत पर सोने चली गई.

पढ़ें:दोस्तों के साथ सेक्स के लिए मजबूर करता है पति : पत्नी

आरोप है कि रात में थाना दन्नाहर क्षेत्र निवासी रिश्ते के मामा ने बच्ची को पकड़ लिया और दुष्कर्म किया. चीख-पुकार सुनकर परिजन छत पर पहुंचे तो आरोपी भाग गया. परिजन बच्ची को पीएसी लेकर गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. इसके साथ ही आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details