उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चचेरी बहन से किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर पेट्रोल डालकर जलाया, मौत

By

Published : Oct 16, 2022, 10:40 PM IST

मैनपुरी में आरोपी और उसके परिजनों ने दुष्कर्म पीड़िता को पेट्रोल डालकर जला दिया था. 9 दिन के इलाज के दौरान पीड़िता ने दम तोड़ दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

मैनपुरी: कोतवाली कुरावली क्षेत्र में शनिवार को दुष्कर्म पीड़िता की इलाज के दौरान मौत हो गई. आरोप है कि पहले आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे गर्भवती कर दिया. उसके गर्भवती होने की जानकारी मिलने के बाद आरोपी और उसके परिजन ने पीड़िता पर पेट्रोल डालकर जला दिया. पीड़िता को परिजनों ने आनन-फानन में सैफई के ट्रामा हॉस्पिटल में भर्ती कराया था, जहां 9 दिन के बाद शनिवार देर रात उसकी मौत हो गई.पु

पुलिस के मुताबिक, 3 माह पूर्व एक आरोपी ने अपनी ही चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म किया था. उसने पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर चुप करा दिया था. इस दौरान पीड़िता गर्भवती हो गई. उसकी मां को उसके गर्भवती होने की जानकारी हुई. उसके मां ने जब पूछा तब उसने अपनी आपबीती बताई.

उधर, पीड़िता के गर्भवती होने की जानकारी मिलने के बाद आरोपी और उसके परिजन शादी का झांसा देकर अपने घर ले गए, जहां उन लोगों ने पीड़िता पर पेट्रोल डालकर जला दिया था. इस हादसे में वह 80 परसेंट जल चुकी थी. परिजनों ने आनन-फानन में उपचार के लिए किशोरी को सैफई के ट्रामा हॉस्पिटल में भर्ती कराया था. जहां पीड़िता ने 9 दिन के पश्चात दम तोड़ दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी और उसकी मां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं, मौत के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें:मैनपुरी में दिनदहाड़े घर में घुसकर छात्रा से रेप, हत्या कर शव फंदे से लटकाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details