उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस ने जलती चिता से उठाया विवाहिता का शव, फिर हुआ ये

By

Published : May 1, 2022, 9:54 PM IST

मैनपुरी में मायके पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने एक विवाहिता का शव चिता से अधजली हालत में उठा लिया. लेकिन शव पूरी तरह से जल चुका था. मृतका के परिजनों का आरोप है कि दहेज के चलते महिला की हत्या की गई है.

ETV BHARAT
करहल थाना क्षेत्र

मैनपुरी:जनपद में विवाहिता की हत्या कर शव को जलाने का मामला सामने आया है. बताया जाता है कि मायके पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने पहले तो शव को चिता से अधजली हालत में उठा लिया. हालांकि शव अब इस हालत में नहीं बचा था कि उसका पोस्टमार्टम कराया जा सके. इस लिए पुलिस ने उसका दोबारा अंतिम संस्कार करा दिया. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने 4 ससुरालीजनों के खिलाफ हत्या के बाद सबूत मिटाने के प्रयास की धाराओं में एफआईआर दर्ज किया है. मामले की जांच की जा रही है.

करहल थाना क्षेत्र

पूरा मामला मैनपुरी के करहल थाना क्षेत्र के मनोना गांव का है. यहां इटावा के भरथना निवासी ध्यानसिंह द्वारा करहल पुलिस को सूचना दी गई कि उसकी बेटी सुषमा की ससुरालीजनों द्वारा हत्या कर दी गई है. शव को जलाने का प्रयास किया जा रहा है. इसके बाद पुलिस तत्काल ग्राम मनोना पहुंच गई. पुलिस के आने की सूचना मिलते ही ससुरालीजन जलती चिता को छोड़कर मौके से फरार हो गए. पुलिस ने जलती चिता से अधजला शव उतार लिया. हालांकि शव अब इस हालत में नहीं बचा था कि उसका पोस्टमार्टम कराया जा सके. इसलिए पुलिस ने उसका दोबारा अंतिम संस्कार करा दिया.

यह भी पढ़ें- दो बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर महिला ने की आत्महत्या

वहीं, इस संबंध में मृतिका सुषमा के पिता ध्यानसिंह की तहरीर पर पुलिस ने पति कौशल, देवर अरुण, सास सुनीता और ससुर प्रभु दयाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली. पुलिस अब आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है. मायके पक्ष के लोगों ने ससुराली जनों पर दहेज के चलते हत्या करने का आरोप लगाया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details