उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रक सहित 40 बाइक बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 28, 2021, 6:30 PM IST

ट्रक सहित 40 बाइक बरामद
ट्रक सहित 40 बाइक बरामद ()

यूपी के मैनपुरी में गुमशुदा ट्रक ड्राइवर की हत्या की घटना का पुलिस ने सफल अनावरण किया है. इसके साथ ही पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने ट्रक सहित 40 बाइक बरामद की हैं.

मैनपुरी: थाना कुर्रा पुलिस और सर्विलांस टीम ने गुमशुदा ट्रक ड्राइवर की हत्या की घटना का सफल अनावरण किया है. पुलिस ने घटना में शामिल दो अभियुक्तों को आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार किया है. एसपी ने प्रेस वार्ता करते हुए पूरे मामले की जानकारी दी है.एसपी ने बताया कि ट्रक के कंडक्टर और सहयोगी कंडक्टर द्वारा ही ड्राइवर की हत्या कर ट्रक को बेचने का प्लान था.

दरअसल, बीते दिनों पूर्व होंडा कंपनी की 40 मोटरसाइकिल से लोड एक ट्रक थाना कुर्रा क्षेत्र में पुलिस को लावारिस हालत में खड़ा हुआ मिला था. जिसके बाद पुलिस ट्रक को थाने ले आई थी. बाद में कंपनी के मालिक द्वारा ट्रक ड्राइवर के लापता होने की गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी. मामले को बेहद गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक की ओर से सर्विलांस, स्वाट,एसओजी और थाना पुलिस को मामले के खुलासे के कड़े निर्देश दिए गए थे. सभी टीमों ने मिलकर आखिरकार शनिवार को मामले का खुलासा कर दिया. पुलिस ने दो अभियुक्तों को भी गिरफ्तार किया है.

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार राय ने किया खुलासा.

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार राय ने बताया कि गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों के नाम जयराम पुत्र राम शंकर निवासी ग्राम कूदईया थाना कुर्रा अजीत राठौर हैं. उनका एक साथी उमेश उर्फ छोटू पुत्र लक्ष्मण निवासी गड़ी राठौर जनपद आगरा फरार है. गिरफ्तार किया गया जयराम ट्रक पर क्लीनर था और अजीत और उमेश उसका मित्र था. पुलिस द्वारा पकड़े गए दोनों अभियुक्तों ने ट्रक के चालक सत्येंद्र सिंह पुत्र कलेक्टर सिंह निवासी शाहपुर थाना सोरों जनपद कासगंज की हत्या करके ट्रक को बेचने की बात कुबूल की है.

पुलिस ने दोनों ही अभियुक्तों की निशानदेही से मृतक सत्येंद्र के शव को भी बरामद कर लिया है. पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार राय द्वारा पुलिस लाइन के मनोरंजन सभागार में प्रेस वार्ता करते हुए पूरे घटनाक्रम का खुलासा किया गया है. पुलिस अधीक्षक ने सफलतापूर्वक घटना का खुलासा करने वाली टीम को 25,000 रुपये का रिवॉर्ड भी दिया गया है.

इसे भी पढ़ें-पुलिस ने पकड़ी 60 लाख की अवैध शराब, डेढ़ करोड़ में बेचने की फिराक में थे तस्कर

ABOUT THE AUTHOR

...view details