उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मैनपुरी: निजी अस्पताल की लापरवाही से नवजात की मौत, पीड़ित ने की कार्रवाई की मांग

By

Published : Jun 7, 2022, 10:41 AM IST

मैनपुरी में एक शख्स ने एक निजी अस्पताल पर नवजात को मार डालने का आरोप लगाया है. उसने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है.

नवजात की मौत
नवजात की मौत

मैनपुरी:जनपद के थाना बेवर क्षेत्र के रहने वाले एक शख्स ने एक निजी अस्पताल पर लापरवाही के चलते नवजात शिशु की मौत हो जाने का आरोप लगाया है. उसने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है.

थाना बेवर क्षेत्र के मोहल्ला कुचलिया निवासी कुलदीप दीक्षित ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर एक शिकायती पत्र दिया है. इसमें उन्होंने बताया है कि पत्नी का प्रसव 6 जून को सुबह सतीश हॉस्पिटल में कराया था. प्रसव के बाद जच्चा और बच्चा दोनों सही थे. लेकिन, अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही के चलते नवजात शिशु की मौत हो गई. इससे पूरे परिवार में कोहराम मच गया.

जानकारी देता पीड़ित और सीएमओ.

यह भी पढ़ें:कानपुर हिंसा पर पूर्व डीजीपी बोले- हाथ में पत्थर उठाने वालों को पहले प्रिवेंट अरेस्ट करना चाहिए

पीड़ित ने अस्पताल प्रबंधन से जब बात की तो वह इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं था. पीड़ित ने थाना कोतवाली में भी शिकायती पत्र दिया. इसके बाद पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. वहीं, इस संबंध में सीएमओ पीपी सिंह ने बताया कि अभी उनके पास ऐसा कोई मामला संज्ञान में नहीं आया है. अगर कोई शिकायत आएगी को उसकी जांचकर कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details