उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, मां-बेटे की दर्दनाक मौत

By

Published : Jul 12, 2021, 10:39 PM IST

मैनपुरी में सड़क हादसा.

यूपी के मैनपुरी में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया. सड़क हादसे में एक महिला और बेटे की मौत हो गई.

मैनपुरी:जिले के थाना औछा क्षेत्र में एक दंपति अपने बच्चे के साथ बाइक पर सवार होकर शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. उनकी बाइक कुरावली नगर के जीटी रोड से गुजर रही थी, तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपति को रौंद दिया. घटना में मां-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

नगर कुरावली में जीटी रोड के किनारे लोगों ने अतिक्रमण कर लिया है. इसके कारण सड़क से निकलने के लिए पर्याप्त जगह नहीं है, जिसके कारण यहां अक्सर सड़क दुर्घटनाएं होती रहती हैं. सोमवार को रोड एक्सीडेंट में एक महिला सहित तीन साल के मासूम की दर्दनाक मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक थाना औंछा क्षेत्र के ग्राम घनश्यामपुर निवासी विनोद कुमार पुत्र बलवीर सिंह अपनी पत्नी किरण देवी व अपने 3 साल के मासूम पुत्र लकी के साथ बाइक पर सवार होकर अपने भांजे की शादी में ग्राम गणेशपुरा जा रहा था. जैसे ही वह कुरावली के घिरोर रोड तिराहे के पास जीटी रोड पर पहुंचा, वैसे ही अतिक्रमण के कारण उसको फुटपाथ पर निकलने की जगह नहीं मिली, तभी तेज रफ्तार ट्रक चालक ने उसको टक्कर मार दी. इससे बाइक सवार उसकी पत्नी किरण देवी व मासूम पुत्र लकी की ट्रक से कुचलकर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही ट्रक को कब्जे में लेते हुए चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ें-मैनपुरी: तेज रफ्तार का कहर, टेम्पो और ट्रक की भिड़ंत में दो की मौत

पिछले साल 2020 को भी थाना कुरावली क्षेत्र में एक सड़क हादसा हुआ था. नवीन मंडी के पास एक टेम्पो जो कि कस्बा बिछवा से सवारियां लेकर मंडी के पास आ रहा था, जिसकी कुरावली के तरफ से तेज गति से आ रहे ट्रक से आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. इस भीषण भिड़ंत में 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details