उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मैनपुरी में बदमाशों ने दंपति को मारी गोली

By

Published : Jul 9, 2020, 5:37 AM IST

यूपी के मैनपुरी जिले के थाना कोतवाली क्षेत्र में एक दंपति पर घात लगाए हमालवरों ने हमला कर दिया. गोली लगने से युवती की इलाज के दौरान मौत हो गई, वहीं युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. दंपति ने प्रेम विवाह किया था.

mainpuri crime news
दंपति को मारी गोली

मैनपुरी: जिले के थाना कोतवाली क्षेत्र में एक युवक ने पास के गांव की लड़की से प्रेम विवाह किया था. उस दौरान इस अंतरजातीय प्रेम विवाह के चलते दोनों परिवारों में काफी तनाव था. जिसके कारण कुछ दिन तक यह दंपत्ति गांव में नहीं रहे. लेकिन समय बीतता गया और जब तनाव शांत हो गया तो यह वापस गांव लौट आए और जीवन यापन करने लगे.

दंपति बाइक से दवा लेकर वापस घर जा रहे थे, तभी गोकुलपुर के पास नहर की पटरी के किनारे झाड़ियों में पहले से घात लगाए बैठे हमलावरों ने दंपति पर फायरिंग कर दी. गोली लगने के बाद बाइक सवार दंपत्ति गिर गए. वहीं गोली मारकर हमलावर भाग गए.

वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल दंपति को प्राथमिक उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने गंभीर अवस्था को देखते हुए दोनों को सैफई पीजीआई के लिए रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान युवती ने दम तोड़ दिया वहीं युवक की हालत अभी गंभीर बनी हुई है. परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने 6 नामजदों और दो अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने बताया कि ये देर रात की घटना है. पुलिस ने दबिश देकर कुछ लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे गहनता से पूछताछ की जा रही है. प्रथम दृष्टया प्रेम विवाह से परिजन खफा थे और इसी वजह से घटना को अंजाम देना प्रतीत होता है. युवक पक्ष की तरफ से तहरीर दी गई थी, जिसमें 6 लोगों को नामजद किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details