उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भूपेंद्र चौधरी ने दिया बड़ा बयान, बोले- किसी का कोई गढ़ नहीं, जनता की कोख से पैदा होता है राजा

By

Published : Dec 1, 2022, 7:49 PM IST

मैनपुरी पहुंचकर पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी ने बीजेपी प्रत्याशी रघुराज शाक्य (BJP candidate Raghuraj Shakya) के लिए लोगों से वोट की अपील की और सपा पर निशाना साधा.

etv bharat
भूपेंद्र चौधरी

मैनपुरीःपंचायती राज मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी गुरुवार को मैनपुरी पहुंचे. उन्होंने पाम होटल में प्रेस वार्ता करके बीजेपी प्रत्याशी रघुराज शाक्य के लिए लोगों से वोट की अपील की और सपा पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी हार रही है, इसीलिए संवैधानिक संस्थाओं के प्रशासन पर ईवीएम पर दोष लगाने का काम करेगी. उन्होंने कहा कि अखिलेश आजमगढ़ में हुए चुनाव में नहीं गए थे, अब क्यों गली-गली घूम रहे हैं.

भूपेंद्र चौधरी

मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि 'समाजवादी पार्टी के नेता पहले से ही जनता का मूड भाप चुके हैं. समाजवादी पार्टी हार रही इसीलिए हार की कुंठा में संवैधानिक संस्थाओं, प्रशासन व ईवीएम पर आरोप लगाने का काम करेंगे, लेकिन प्रदेश की महान जनता का आशीर्वाद भाजपा को मिला है. इस चुनाव मे भी मिलेगा, जहां तक चुनाव का विषय हैं चुनाव में आप देखोगे. उनके कार्यकर्ता पहले कहते थे राष्ट्रीय अध्यक्ष बाई इलेक्शन मे जाते नहीं थे'. उन्होंने कहा कि 'आजमगढ़ रामपुर नहीं गए. अब क्या कारण है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष गली-गली घर घर घूम रहें हैं. पूरी सामाजवादी पार्टी पूरे परिवार की एकता की दुहाई दे रही है. चाचा को भी राजी किया जा रहा है'.

मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि 'किसी का कोई गढ़ नहीं रहा है. अब जनता की कोख से राजा पैदा होते हैं, विरासत के आधार पर नहीं होती हैं, यह ठीक पिछले कालखंड में राजनैतिक परिणाम भाजपा के अनुकूल नहीं रहे. देश-प्रदेश की जनता ने आशीर्वाद दिया, लोकसभा में दो बार, दो बार विधानसभा जाने का मौका मिला. सरकार बनाने का काम लिया है हमने और हमारी सरकारों ने काम किया हैं उन कामों को लेकर जनता के बीच जायेंगे आपने देखा होगा'.

वहीं, केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल ने सपा पर तंज कसते हुए कहा कि 'मैनपुरी लोकसभा के मतदाता चुनाव की गंभीरता को नहीं समझ रहे. यह लोकसभा का उपचुनाव सवा साल का 100 साल के चुनाव के बराबर है. यह चुनाव भारत की दिशा और दशा को तय करके उत्तर प्रदेश की राजनीति को बदल देगा. यह चुनाव धर्म, अधर्म, न्याय और अन्याय के बीच हो रहा है. यह चुनाव पीटने वाले और पिटने वालों के बीच हो रहा है. आप इस चुनाव में समाजवादी पार्टी को हरा दोगे, तो भैंसिया सुरक्षित हो जाएंगी, प्लॉट सुरक्षित हो जाएंगे, मकान सुरक्षित हो जाएंगे. यहां पर आप समाजवादी पार्टी को हरा दोगे तो, मैं वादा करता हूं सैफई के गेस्ट हाउस पर भी बेड़ियां डाल दी जाएंगी. कोई गुंडा यहां पर आतंक अत्याचार करने 10 साल तक नहीं आएगा.

पढ़ेंः पूर्व मंत्री नवेद मियां को कांग्रेस ने दिखाया बाहर का रास्ता

ABOUT THE AUTHOR

...view details