उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मैनपुरी पुलिस ने 76 वारंटियों को भेजा जेल

By

Published : Sep 25, 2022, 10:48 PM IST

etv bharat

मैनपुरी पुलिस ने 76 वारंटियों को पकड़ कर जेल भेजा. लेकिन उससे पहले इन सभी को पुलिस लाइन में अपर पुलिस अधीक्षक विजय पाल सिंह के सामने पेश किया गया.

मैनपुरी:जनपद पुलिस ने रविवार को 76 वारंटी को पकड़ कर जेल भेजने की कार्रवाई की है. इसके चलते पुलिस लाइन में आज काफी संख्या में वारंटी और वांछित अभियुक्त मौजूद रहें.

दरअसल मैनपुरी के सभी 13 थानों की पुलिस की ओर से पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित के निर्देशन पर 76 बरांतियों की गिरफ्तारी की गई है. इसमे थाना कोतवाली पुलिस द्वारा 13 वारंटी गिरफ्तार किए गए. दन्नाहार पुलिस द्वारा चार वारंटी और एक वांछित. एलाऊ पुलिस द्वारा पांच वारंटी. भोगांव पुलिस द्वारा 10 वारंटी और एक वांछित. बेवर पुलिस द्वारा तीन वारंटी और एक वांछित. किशनी पुलिस द्वारा पांच वारंटी. विछवां पुलिस द्वारा पांच वारंटी. कुरावली पुलिस द्वारा एक वारंटी और एक वांछित गिरफ्तार किया गया है.

जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक विजय पाल सिंह

यह भी पढ़ें- अब एक क्लिक में अमेजॉन पर खरीद सकते हैं, ODOP के हैंडीक्राफ्ट उत्पाद, ये है प्लान

वहीं, औंछा पुलिस द्वारा 6 वारंटी. करहल पुलिस द्वारा 9 वारंटी और 1 वांछित. कुर्रा पुलिस द्वारा 6 वारंटीओं. बरनाहल पुलिस ने 8 वारंटी और एक वांछित को गिरफ्तार किया है. जबकि पुलिस लाइन में इन सभी अभियुक्तों को अपर पुलिस अधीक्षक विजय पाल सिंह के सामने पेश किया गया. साथ ही उन्हें जेल भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details