उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Raped With Girl: किशाेर ने टॉफी देने के बहाने 7 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म

By

Published : Feb 3, 2023, 4:10 PM IST

मैनपुरी में किशाेर ने बच्ची के साथ रेप किया.

मैनपुरी में किशाेर ने बच्ची से रेप किया. बच्ची की हालत बिगड़ने पर आराेपी मौके से फरार हाे गया. पुलिस ने आराेपी काे पकड़ लिया है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

मैनपुरी में किशाेर ने बच्ची के साथ रेप किया.

मैनपुरी :शहर के एक मोहल्ले में गुरुवार की देर शाम घर के बाहर खेल रही बच्ची काे पड़ाेस का किशाेर (16) टॉफी देने के बहाने अपने घर ले गया. यहां उसने बच्ची के साथ रेप किया. चीखने की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंच गए. इस बीच आराेपी मौके से फरार हाे गया. परिजनाें ने लहूलुहान हालत में बच्ची काे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने आराेपी काे हिरासत में ले लिया है.

अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि शहर के एक मोहल्ले में गुरुवार की शाम 7 साल की बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. परिवार के अन्य लाेग दूसरे कामाें में व्यस्त थे. इस दौरान पड़ाेस का एक किशाेर बच्ची के पास पहुंचा. उसने बच्ची काे टॉफी देने का लालच दिया. इसके बाद उसे अपने घर लेकर चला गया. उसके घर के सभी लाेग बाहर गए थे.

किशाेर ने बच्ची काे कमरे में ले जाकर दरवाजा बंद कर लिया. इसके बाद उसके साथ रेप किया. बच्ची के चीखने पर परिजन समेत अन्य लाेगाें की भीड़ जुट गई. इस बीच आराेपी बच्ची काे लहूलुहान हालत में छाेड़कर फरार हाे गया. परिजनाें ने बच्ची काे जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया. बाद में पुलिस ने आराेपी किशाेर काे पकड़ लिया.

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आराेपी काे न्याय किशोर बोर्ड में पेश किया गया है. घटना थाना कोतवाली के नगरिया क्षेत्र की है. आराेपी काे बाल संरक्षण गृह भेज दिया गया है. बच्ची अब स्वस्थ है.

यह भी पढ़ें :लड़कियों का दबंग अंदाज, घर से बाहर बुलाकर छात्रा को पीटा, VIDEO VIRAL

ABOUT THE AUTHOR

...view details