उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेमी जोड़े ने खुद को मारी गोली, प्रेमिका की मौत

By

Published : Aug 3, 2022, 9:59 PM IST

ETV  BHARAT

मैनपुरी में प्रेमी जोड़े ने खुद को मारी गोली ली. इसमें प्रेमिका की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं प्रेमी की हालत गंभीर है.

मैनपुरी:थाना बेवर क्षेत्र के ग्राम गग्गरपुर नहर पुल के पास प्रेमी ने पहले प्रेमिका को गोली मार दी, फिर खुद की भी कनपटी में गोली मार दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने युवती को मृत घोषित कर दिया और युवक को पीजीआई रेफर कर दिया. युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना दे दी है.

प्रेमी जोड़े ने खुद को मारी गोली

मैनपुरी थाना बेवर क्षेत्र के ग्राम गग्गरपुर नहर पुल के पास दो युवक-युवती घायल अवस्था में पड़े हुए थे. इसकी सूचना पर आनन-फानन में थाना बेवर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस दोनों युवक-युवती को घायल अवस्था में जिला अस्पताल ले गई. जहां पर युवती को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं, युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल से सैफई पीजीआई के लिए रेफर कर दिया गया है.

यह भी पढे़ं:सनकी आशिक ने प्रेमिका सहित चार को उतारा मौत के घाट, खुद को भी मारी गोली

पुलिस अधीक्षक मैनपुरी कमलेश दीक्षित ने बताया कि गग्गरपुर नहर पुल के पास दो युवक-युवती घायल अवस्था में पड़े हुए थे.इसकी सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को जिला अस्पताल लाया गया. जानकारी करने पर पता चला कि ग्राम वसैत थाना किशनी अंकित कुमार तथा सोनी निवासी थाना बेवर क्षेत्र के बताए जा रहे हैं. मामले की जांच की जा रही है. तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details