उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डिप्टी सीएम केशव मौर्य बोले, सपा की सरकार में गुंडे खुद को मिनिस्टर समझते थे, पुलिस बेबस थी

By

Published : Nov 27, 2022, 6:54 PM IST

मैनपुरी उपचुनाव में प्रचार करने पहुंचे डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने सपा पर जोरदार हमला बोला. कहा कि सपा की सरकार में गुंडे खुद को मिनिस्टर समझते थे. पुलिस बेबस थी. भाजपा की सरकार में अतीक, मुख्तार जैसे माफिया जेल की सलाखों के पीछे गए. उन्होंने कहा कि अब अगर गुंडे धमकी दें तो सूची बना लेना, सख्ती से निपटा जाएगा.

Etv Bharat
Etv Bharat

मैनपुरीः मैनपुरी उपचुनाव (Mainpuri Lok Sabha by election) में प्रचार करने बेवर पहुंचे डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने सपा पर जोरदार हमला बोला. कहा कि सपा की सरकार में गुंडे खुद को मिनिस्टर समझते थे. पुलिस बेबस थी. भाजपा की सरकार में अतीक, मुख्तार जैसे माफिया जेल की सलाखों के पीछे गए. उन्होंने कहा कि अब अगर गुंडे धमकी दें तो सूची बना लेना, सख्ती से निपटा जाएगा. उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह जी कहते थे कि हम भाजपा को आशीर्वाद देते हैं, मोदी जी को आशीर्वाद देते हैं, कमल के फूल को आशीर्वाद देते हैं और जो उन्होंने कहा उसके आधार पर हमको सफलता का रास्ता भी मिला. आज मुलायम सिंह जी नहीं हैं, उनको हम श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं.

वह बोले कि तीन सीटों पर पहले चुनाव हो चुके हैं. एक आजमगढ़ जहां से अखिलेश यादव सांसद थे, वहां दिनेशलाल यादव निरहुआ जीत कर मोदी जी के सेना के सदस्य बनकर संसद पहुंच गए हैं. दूसरा चुनाव रामपुर में हुआ जहां अखिलेश यादव के चाचा की सीट खाली हुई थी, मोहम्मद आजम खान की सीट खाली हुई थी. वहां से उपचुनाव में हमारे घनश्याम लोधी जीते. तीसरा चुनाव लखीमपुर खीरी में हुआ जहां से भाजपा के हेमंत गिरी जीते. अब फिर उपचुनाव हो रहे हैं, मैनपुरी, खतौली, रामपुर में.

यह बोले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य.

उन्होंने कहा कि हमने लोगों की सेवा की थी. इससे अभिभूत मुलायम सिंह यादव जी प्रचार करने नहीं आए थे. उन्होंने कहा कि इस वक्त भाजपा प्रत्याशी रघुराज शाक्य के समर्थन मे पूरी पार्टी खड़ी हैं. वह बोले कि मैं समझता हूं समाजवादी पार्टी की साइकिल पंचर नहीं इस बार खंड-खंड हो जाएगी और इसका भविष्य समाप्त हो जाएगा. उन्होंने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि जो पिता, चाचा और भाई का सगा न हुआ वह आपका क्या सगा होगा. साथ ही उन्होंने कहा कि गुंडों से डरने की जरूरत नहीं है, सूची बना लीजिएगा, सख्ती से निपटा जाएगा.


ये भी पढ़ेंः आई लव यू मेरी जान कहकर टीचर को छेड़ रहे थे 12वीं के स्टूडेंट्स, फिर...

ABOUT THE AUTHOR

...view details