उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मैनपुरी जिले के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे आईजी

By

Published : Jul 19, 2020, 8:13 PM IST

मैनपुरी जिले के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे पुलिस महानिरीक्षक आगरा ने पुलिसिंग की समीक्षा की. इस दौरान उन्होंने कई हॉटस्पॉट एरिया का निरीक्षण कर स्थिति का जायजा लिया. दरअसल आगरा के पुलिस महानिरीक्षक को जिले का नोडल अधिकारी बनाया गया है.

etv bharat
मैनपुरी में आईजी

मैनपुरीः जिले में दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे पुलिस महानिरीक्षक आगरा ए. सतीश गणेश ने जिले की पुलिस व्यवस्था की समीक्षा की. रिजर्व पुलिस लाइन पहुंचने के बाद आईजी ने शहर का दौरा कर हॉटस्पॉट एरिया का भी जायजा लिया. वहीं आईजी ने दौरे दूसरे दिन रविवार को भोगांव, कुरावली, और कोतवाली मैनपुरी का भी निरीक्षण किया. उन्होंने जिले में कानून व्यस्था बनाए रखने के लिए रिजर्व पुलिस लाइन में अधिकारियों के साथ बैठक भी की.

इस दौरान आईजी ने कहा कि जिले में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए जो पेशेवर अपराधी हैं, उनके खिलाफ सघन अभियान चलाया जा रहा है, जो कि जिला कप्तान के नेतृत्व में प्रारंभ हो चुका है. मीडिया द्वारा पूछे गए सवालों पर उन्होंने कहा कि शासन की सर्वोच्च प्राथमिकता है कि प्रदेश में जो कानून व्यवस्था की स्थिति है वह सुदृढ हो और अपराधी के विरुद्ध अभियान हर दशा में चलाना है.

आईजी ने कहा कि इस बार पेशेवर अपराधी, गैंगस्टर, टॉप टेन अपराधी, हिस्ट्रीशीटर इनके विरुद्ध सघन अभियान चलाने पर फोकस किया गया है. इसकी शुरुआत कप्तान के नेतृत्व में हो चुकी है. पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि कई जरूरी गाइडलाइंस दी गई है. जिले में अपराध, और उनपर क्या कार्रवाई चल रही है सभी चीजों की समीक्षा की गई, जो भी समस्याएं आएंगी उनको दूर किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details